Personalized
Horoscope

शुक्र कर्क राशि में गोचर - (जुलाई 07, 2016)

07 जुलाई, 2016 को भोग और विलासिता का ग्रह शुक्र कर्क राशि में गोचर होगा। शुक्र ग्रह के कर्क राशि में गोचर से सभी जातकों पर अलग-अलग प्रकार के प्रभाव होंगे। आइये इसके होने वाले प्रभाव।

07 जुलाई, 2016 को शुक्र कर्क राशि में गोचर होगा। यदि आपकी शुक्र की प्रत्यन्तर्दशा चल रही है तो आपको इसके प्रभाव अधिक तीव्र प्रतीत होंगे। कितना अनुकूल या प्रतिकूल है यह गोचर आपकी राशि के लिए, जानने के लिए पढ़ें यह लेख।

अपनी लग्न राशि ज्ञात करने हेतु क्लिक करें: लग्न राशि कैलकुलेटर

Click here to read in English...

सभी जातकों पर इस गोचर के निम्न प्रभाव हो सकते हैं:

मेष

धन प्राप्ति के अच्छे योग बनेंगे। मन खुशनुमा बना रहेगा। अपनी साजसज्जा वेषभूषा पर बहुत ध्यान बना रहेगा। आपको कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी। आपकी महिला मित्रों में वृद्धि संभव है। आपको अधिक धन खर्च करना पड़ सकता है। ख़र्चों में जहाँ तक हो कटौती कीजिये। प्रेम सम्बन्ध अच्छे बने रहेंगे। विवाहित जीवन में कुछ अनबन संभव है। शिक्षा में लाभ होगा। कार्य समय पर पूर्ण होंगे।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मेष राशि

वृषभ

आपकी बोलचाल में ज्ञान की बातें भी शामिल होंगी। आप लोगों को प्रभावित करने में सक्षम रहेंगे। आपको अपने प्रयासों में आसानी से सफलता मिलेगी। आपकी महिला / पुरुष मित्र आपकी सहायता करेंगे। आपको अपने भाइयों से लाभ हो सकता है। आपको दाम्पत्य जीवन अच्छा बना हुआ है। प्रेम का क्षेत्र भी उत्तम है। शिक्षा में सामान्य प्रगति है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: वृषभ राशि

मिथुन

आपको विलासिता पर खर्च करने का मन होगा और और आप महंगे वस्त्र, इत्र, मदिरा आदि पर खर्च करेंगे। स्वर्ण में निवेश भी कर सकते हैं। आपको मीठा खाने का मन करेगा और आप काफी चॉकलेट्स पेस्ट्रीज आदि का सेवन कर सकते हैं। आपको धनलाभ के भी अच्छी सम्भावना है। प्रेम सम्बन्ध बहुत आनंदित करेंगे और आप दोनों के बीच में बहुत हंसी मज़ाक के क्षण भी आएंगे। दाम्पत्य सुख भी यथावत बना हुआ है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मिथुन राशि

कर्क

आपमें अपने व्यक्तित्व के प्रति जागरूकता बढ़ेगी। आपका पहनावा लोगों को आकर्षित करेगा। मित्र लोग सहयोग करेंगे। आप महँगी चीज़ों पर खर्च करेंगे। आपको सुन्दर दिखने की इच्छा होगी। स्त्रियों को साजसज्जा की बहुत चिंता रहेगी। आपकी बोली में काफी मिठास रहेगी और लोग आपको पसंद करेंगे। मन खुशनुमा रहेगा और प्यार मोहबत की बातें मन में काफी आएँगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: कर्क राशि

सिंह

शुक्र का सबसे पसंदीदा घर द्वादश भाव है और आपके द्वादश भाव में शुभ राशि में जब यह आएगा तो आपको अत्यधिक प्रसन्न करेगा। आपके प्रेम सम्बन्ध या आप विवाहित हों, आपको शैय्या सुख बहुत मिलेगा और इन्ही सब मदों पर आपका धन भी व्यय होगा। कामकाज में थोड़ा सा गिरावट दर्ज़ होगी, देरी से काम होंगे किन्तु फिर भी आप प्रसन्न रहेंगे। सेलफोन अथवा टेबलेट या लैपटॉप लेने पर खर्च कर सकते हैं।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: सिंह राशि

कन्या

बहुत अच्छा समय रहेगा। यदि आप अकेले हैं और प्यार चाहते हैं तो इस समय में आपको भरपूर प्रयास करना चाहिए। आपको अपनी डेट किसी मित्र आदि की सहायता से मिल सकती है। विवाहित लोगों के लिए उत्तम समय है। प्रेम संबंधों में भी बहुत अच्छाई स्थिति बनी हुई है। धन की स्थिति निस्संदेह बेहतर होगी। काम काज बहुत अच्छा बना रहेगा। आपकी प्रशंसा होगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: कन्या राशि

तुला

लग्नेश का दशम में गोचर बहुत अच्छा फलदायी होता है, और जब वह ग्रह शुक्र हो तो उसका प्रभाव ही अलग होता है। आपकी कार्यस्थल पर दक्षता में प्रगति होगी। लोगों से आपके सम्बन्ध बेहतर होंगे।आपको अपने सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। आपको अपने पहनावे और व्यक्तित्त्व पर विशेष ध्यान बना रहेगा। कोई आपके पीठ पीछे आपकी बुराई कर सकता है या कोई योजना बना सकता है जिस से आपका अहित हो।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: तुला राशि

वृश्चिक

नवम भाव में शुक्र आपके लिए प्रेम संबंधों में नयी पहल लेकर आएगा। आपको कोई वर्ग अथवा जाती के जातक से लगाव हो सकता है। आपको दूर स्थिति मित्रों से बात करने के अवसर मिलेंगे और साथ ही आप इंटरनेट पर दूर के लोगों से प्रेम संबंधों को पाने के लिए प्रयासरत रह सकते हैं। यदि आपका आयत निर्यात का व्यवसाय है तो इस समय आपको लाभ होगा। आप वैसे दिखावटी नहीं हैं किन्तु इस गोचर के समय अपने पहनावे को लेकर अधिक जागरूक रह सकते हैं।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: वृश्चिक राशि

धनु

यह शुक्र के लिए बहुत अच्छी जगह नहीं है। आपको अपने साथी से से लाभ हो सकता है किन्तु आपका स्वास्थ्य आपके लिए समस्या बन सकता है। आपके मित्र लोग आपकी बातों को हलके में लेंगे। आप से ही कुछ ऐसी गलती हो सकती है जिसका अफ़सोस आपको आने वाले बहुत लम्बे समय तक रह सकता है। अतः अपरिचित स्त्रियों से दूर रहना ही आपके लिए अच्छा है। किसी सामान्य बातचीत को प्रेम से जोड़ कर मत देखिये।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: धनु राशि

मकर

आपमें और जीवन साथी में अच्छा तालमेल बना रहेगा। जीवन साथी की सहायता से कुछ कार्य पूर्ण होंगे। व्यापारिक साझेदारी सफल रहेगी। मन प्रसन्न बना हुआ रहेगा। प्यार की तलाश पूर्ण होने के बहुत योग हैं। प्रेम सम्बन्ध में स्थायित्व बना रहेगा। आपकी शैय्या सुख की कामना अधिक होगी। मित्रों के साथ बहुत समय देंगे। व्यय की अधिकता बनी रहेगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मकर राशि

कुम्भ

आपकी समयबद्धता में कमी आयेगी। आपमें काम के साथ विनोद की प्रधानता भी बनेगी। भाग्य अचानक आपके विरुद्ध हो सकता है किंन्तु अल्प काल के लिए। आपको अपने खानपान पर अधिक ध्यान रखना है और मीठा कम खाना है। इस घर में शुक्र बहुत बार मधुमेह दे जाता है। आपको धन को संभाल कर खर्च करना चाहिए। लोगों का भला करने में आपका अपना नुक्सान न हो जाए यह ध्यान रखियेगा।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: कुम्भ राशि

मीन

पंचम भाव में शुक्र बहुत अच्छा है। आपके प्रेम सम्बन्ध के लिए यह संजीवनी का काम करेगा। आपका व्यक्तित्व निखरेगा और आप हास्य परिहास में बहुत रूचि लेंगे। कला संगीत फिल्में आदि में आपका मन लगा रहेगा। लोगों के साथ आपकी अच्छ निभेगी। आप लोगों को परामर्श देने में आगे रहेंगे। आपकी मित्रता किसी संगीत कला आदि क्षेत्र के किसी जातक से हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मीन राशि

2017 गोचर

मंगल का मकर में गोचर मंगल वृश्चिक में वक्री मंगल का वृश्चिक में गोचर मंगल का तुला राशि में गोचर मंगल का कन्या में गोचर मंगल का सिंह राशि में गोचर मंगल अस्त मेष राशि में मंगल का मेष में गोचर मंगल का मीन में गोचर मंगल का मिथुन में गोचर मंगल का वृषभ में गोचर मंगल का वृषभ में गोचर मंगल का गोचर कुम्भ राशि में शनि वृश्चिक में अस्त शनि वक्री वृश्चिक में वृश्चिक राशि में शनि उदय सूर्य का तुला राशि में गोचर सूर्य का मीन में गोचर सूर्य का कुम्भ में गोचर सूर्य का मकर में गोचर सूर्य का धनु राशि में गोचर सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर सूर्य का कन्या राशि में गोचर सूर्य का सिंह राशि में गोचर सूर्य का कर्क में गोचर सूर्य का मिथुन में गोचर सूर्य का वृषभ में गोचर सूर्य का मेष में गोचर सूर्य का वृषभ में गोचर सूर्य का मिथुन में गोचर
धनु राशि में शुक्र का गोचर शुक्र का वृश्चिक में गोचर शुक्र का कन्या में गोचर शुक्र कर्क में मार्गी शुक्र का मीन में गोचर शुक्र का कुम्भ में गोचर शुक्र का मकर में गोचर शुक्र मेष में अस्त शुक्र का वृश्चिक में गोचर शुक्र का तुला में गोचर मंगल का कर्क में गोचर अस्त शुक्र का कर्क में गोचर शुक्र सिंह राशि में वक्री शुक्र का वृषभ में गोचर शुक्र का मेष में गोचर शुक्र का सिंह में गोचर शुक्र का मिथुन में गोचर शुक्र का कर्क में गोचर शुक्र का मिथुन में गोचर शुक्र का वृषभ में गोचर शुक्र का वृश्चिक में गोचर वृश्चिक राशि में शुक्र उदय गुरु कन्या राशि में वक्री गुरु का सिंह में गोचर गुरु सिंह राशि में अस्त गुरु कर्क राशि में मार्गी कर्क राशि में बृहस्पति वक्री गुरु कर्क राशि में मार्गी शनि धनु राशि में वक्री

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

AstroSage TVSubscribe

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Navagrah Yantras

Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com

Reports

FREE Matrimony - Shaadi