Personalized
Horoscope

अस्त शुक्र का कर्क में गोचर (अगस्त 10 - अगस्त 22, 2015)

अगस्त 10, 2015 को अस्त शुक्र करेगा कर्क राशि में गोचर और यह अगस्त 22, 2015 तक यहीं रहेगा। शुक्र का यह गोचर डालेगा आपकी राशि पर कुछ गहरे प्रभाव। पर कैसे होंगे यह प्रभाव? आइये जानते हैं हमारे ज्योतिषी “आचार्य रमन” द्वारा लिखे गए इस लेख को पढ़कर।


इस वर्ष शुक्र बहुत भाँती से भ्रमण कर रहा है। वह वक्री भी होगा, अस्त भी और काफी लम्बे समय तक वक्री भी रहेगा। शुक्र विलासिता, यौन अंगों, सौंदर्य, शराब, नशा, भोगवादिता आदि पर अधिपत्य रखता है और इस काल में जिसे हम कलयुग कहते हैं - शुक्र का अधिपत्य बढ़ता ही जा रहा है। हम देखते हैं कि आमतौर पर समाज में भोगवादिता का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। अगस्त 10 से अगस्त 22, 2015 के बीच अस्त शुक्र कर्क राशि में गोचर करेगा। आइए पढ़ें इसपर लिखा यह ख़ास लेख।

अपनी लग्न राशि ज्ञात करने हेतु क्लिक करें: लग्न राशि कैलकुलेटर

Click here to read in English…

आइये देखते हैं आपकी राशि के ऊपर इसके क्या परिणाम हो सकते हैं:

मेष

Ariana Grande

आपके चतुर्थ भाव में शुक्र अस्त होगा। आपको अपने वाहन से परेशानी हो सकती है। घर में उपयोग में आने वाली सौंदर्य की वस्तुएँ अथवा उपकरण ख़राब हो सकते हैं। आप यदि नशे का किसी भी रूप में सेवन करते हैं तो आपको बचना चाहिए अथवा मात्रा में कमी करनी चाहिए। ह्रदय में समस्या हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: मेष राशि



वृषभ

Hamsa Nandini

आपके दैनिक आचार व्यवहार में शिथिलता आ सकती है। आपकी संवाद क्षमता उतनी ऊर्जावान नहीं रहेगी जितनी की आमतौर पर होती है। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर भी सचेत रहना चाहिए। भाइयों से आपका तर्क-वितर्क हो सकता है। आपके सेवकों द्वारा भी आपको परेशानी झेलनी हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: वृषभ राशि



मिथुन

Kulraj Randhawa

खर्च आपको परेशान कर सकते हैं। घर के सदस्यों पर आपका काफी खर्च हो सकता है। प्रेम संबंधों में आपको निराशा हाथ लग सकती है। आपको अधिक मीठा खाने से बचना चाहिए। आपको शयन सुख की लालसा अधिक होगी। आपकी मन्त्र आदि की साधना बाधित होगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: मिथुन राशि



कर्क

Ashwini Kalsekar

आपको कहीं निवेश नहीं करना है अन्यथा आर्थिक हानि हो सकती है। निजी जीवन में अशांति रह सकती है। घर के सदस्यों में कुछ विवाद हो सकता है। मित्रों से आपको हानि हो सकती है अतः किसी पर अधिक भरोसा करना अच्छा नहीं रहेगा।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: कर्क राशि



सिंह

Divyanka Tripathi



आपको शयन सुख की बहुत तीव्र कामना बन सकती है किन्तु अपनी भावनाओ को संयमित रखना ही अच्छा होगा। आपको अपने कार्यों में परिणाम मिलने में विलम्ब होगा। आपकी अपने दफ्तर में किसी महिला सहकर्मी से झड़प या बहस हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: सिंह राशि

कन्या

Divyanka Tripathi

भाग्य आपको बहुत सहयोग नहीं करेगा। आपको धैर्य से काम लेना चाहिए। धन को लेकर आप कोई गलत फ़ैसला कर सकते हैं। आपके कुटुम्बियों में से कोई आपको हानि पहुँचा सकता है। किसी लम्बी यात्रा पर जाने में हानि हो सकती है। पिता के साथ आपकी कोई अनबन हो सकती है। आपको पीठ में दर्द की शिकायत हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: कन्या राशि



तुला

Deeksha seth

आपको अपने कार्य व्यवसाय में हानि अथवा देरी हो सकती है। अपने किसी सहकर्मी के साथ आपका विवाद हो सकता है। आपका मनोबल थोड़ा गिरा हुआ रह सकता है। इस समय में कोई नयी नौकरी आदि का मौका मिले भी तो मत जाइयेगा अन्यथा आगे आपको हानि हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: तुला राशि



वृश्चिक

Irfaan Khan

निजी जीवन में थोड़ी अस्थिरता रह सकती है, हानि के योग हैं। कामकाज में मन नहीं लगेगा। आपकी धर्म आदि में रूचि कम हो जायेगी और भोगवादिता में बढ़ेगी। आपका स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। जीवन-साथी कहीं बाहर जा सकता है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: वृश्चिक राशि



धनु

Harman Baweja

कोई अकस्मात् हानि आपको हो सकती है। स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक़्क़त आ सकती है। होता हुआ कार्य एकदम से अंतिम पड़ाव पर पहुँच कर थम सकता है। मित्र लोगों से आपको सिर्फ आश्वासन ही मिल सकता है कार्य नहीं, अतः स्वावलम्बी रहिये।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: धनु राशि



मकर

Hina Khan

प्रेम संबंधों में रुकावट आ सकती है। आपकी मानसिकता में निम्न विचारों की प्रधानता रह सकती है। मन में कामोत्तेजना की अधिकता रह सकती है। काम में आपका मन नहीं लगेगा। कोई गलत निवेश कर सकते हैं। दैनिक क्रियाकलाप में आलस की प्रवृत्ति रह सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: मकर राशि



कुम्भ

Aditi Sharma

भाग्य धोखा दे सकता है। अपनी उत्तेजना और क्रोध पर नियंत्रण रखना ही उचित होगा। कोई बड़ा निवेश करना ठीक नहीं है। प्रेम सम्बन्ध में अनबन रह सकती है। आपको आपके सेवकों द्वारा भी परेशानी हो सकती है और साथ में काम करने वाले लोगों से भी आपको हानि हो सकती है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: कुम्भ राशि



मीन

Anita Hassanandani

कोई पुराना रोग उभर सकता है। आपको संतान पक्ष से परेशानी हो सकती है। आपकी संवाद शैली थोड़ी असहज रह सकती है। आपका कोई सामान गुम हो सकता है। आध्यात्मिक मार्ग में तकलीफ हो सकती है। ईश आराधना से आपका मन विचलित हो सकता है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें: मीन राशि



आचार्य रमन

2017 गोचर

मंगल का मकर में गोचर मंगल वृश्चिक में वक्री मंगल का वृश्चिक में गोचर मंगल का तुला राशि में गोचर मंगल का कन्या में गोचर मंगल का सिंह राशि में गोचर मंगल अस्त मेष राशि में मंगल का मेष में गोचर मंगल का मीन में गोचर मंगल का मिथुन में गोचर मंगल का वृषभ में गोचर मंगल का वृषभ में गोचर मंगल का गोचर कुम्भ राशि में शनि वृश्चिक में अस्त शनि वक्री वृश्चिक में वृश्चिक राशि में शनि उदय सूर्य का तुला राशि में गोचर सूर्य का मीन में गोचर सूर्य का कुम्भ में गोचर सूर्य का मकर में गोचर सूर्य का धनु राशि में गोचर सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर सूर्य का कन्या राशि में गोचर सूर्य का सिंह राशि में गोचर सूर्य का कर्क में गोचर सूर्य का मिथुन में गोचर सूर्य का वृषभ में गोचर सूर्य का मेष में गोचर सूर्य का वृषभ में गोचर सूर्य का मिथुन में गोचर
धनु राशि में शुक्र का गोचर शुक्र का वृश्चिक में गोचर शुक्र का कन्या में गोचर शुक्र कर्क में मार्गी शुक्र का मीन में गोचर शुक्र का कुम्भ में गोचर शुक्र का मकर में गोचर शुक्र मेष में अस्त शुक्र का वृश्चिक में गोचर शुक्र का तुला में गोचर मंगल का कर्क में गोचर अस्त शुक्र का कर्क में गोचर शुक्र सिंह राशि में वक्री शुक्र का वृषभ में गोचर शुक्र का मेष में गोचर शुक्र का सिंह में गोचर शुक्र का मिथुन में गोचर शुक्र का कर्क में गोचर शुक्र का मिथुन में गोचर शुक्र का वृषभ में गोचर शुक्र का वृश्चिक में गोचर वृश्चिक राशि में शुक्र उदय गुरु कन्या राशि में वक्री गुरु का सिंह में गोचर गुरु सिंह राशि में अस्त गुरु कर्क राशि में मार्गी कर्क राशि में बृहस्पति वक्री गुरु कर्क राशि में मार्गी शनि धनु राशि में वक्री

Buy Your Big Horoscope

100+ pages @ Rs. 650/-

Big horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

AstroSage TVSubscribe

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Navagrah Yantras

Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com

Reports

FREE Matrimony - Shaadi