Personalized
Horoscope

लाल किताब राशिफल 2017

लाल किताब 2017 आपके जीवन जुड़े उन तमाम पहलुओं को सुलझाती हैं जिनकी आपको सबसे ज़्यादा आवश्यकता है। आप इसके ज़रिए अपने भविष्यफल से जुड़ी सारी जानकारियाँ जान सकेंगे। इसमें शनि साढ़े साती, शनि ढईया के नकारात्मक एवं सकारात्मक प्रभावों के बारे में बताया गया है। इसके अलावा भी इसमें आपकी अन्य समस्याओं के समाधान निहित हैं। निश्चित ही इसे पढ़कर आप अपने नए साल 2017 को और भी शानदार बनाने में सफल रहेंगे।

Click here to read in English - Lal Kitab Horoscope 2017

मेष

Mesh lalKitab rashifal 2017 यह साल आपके लिए आनंदमय रहेगा। परोपकार के कामों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। छात्रों को पठन-पाठन में विशेष सफलता प्राप्त हो सकती है। काम धंधे में आपको बड़ी सफलता प्राप्त होने के आसार रहेंगे। जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल उत्तम बना रहेगा। मगर आप दोनों को अपनी सेहत का ख़याल भी रखना होगा। प्रेम प्रसंगों के लिए यह समय काफी अच्छा नज़र आ रहा है। प्रेमी के साथ मुलाकातें होती रहेंगी।

उपाय : खाने के बाद सौंफ-चीनी या मिश्री का प्रयोग करना आपके लिए अच्छा रहेगा।

वृष

Vrish lalKitab rashifal 2017 इस साल आप अपने दम पर प्रगति करेंगे और दूसरों की प्रगति में भी सहायक होंगे। आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने की सम्भावना है। बड़े अधिकारियों से आपके सम्बन्ध अच्छे रहेंगे जिसका लाभ आपको आगे चलकर मिल सकता है। इस दौरान आपके बिज़नेस में परिवर्तन संभव है। छात्रों को शिक्षा में पूर्ण सफलता मिलेगी। आपका दाम्पत्य सुख उत्तम रहेगा। प्रेम जीवन के लिए यह अवधि ख़ुशनुमा रह सकती है। सेहत के प्रति लापरवाह न रहें।

उपाय: इत्र या सेंट अपने कपड़ों पर लगाना आपके लिए शुभ रहेगा।

मिथुन

Mithun lalKitab rashifal 2017 इस वर्ष नौकरी में अपनी मेहनत से आप बुलंदियां छू पाएंगे। बिज़नेस में कोई बड़ा लाभ आपका इंतजार कर रहा है। शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों के लिए समय उत्तम रहेगा और वे विदेश का रुख भी कर सकते हैं। वैवाहिक सुख बहुत ही अच्छा रहने की सम्भावना रहेगी। जीवनसाथी की मदद से आपको आर्थिक मदद मिल सकती है। प्रेम जीवन के लिए समय संघर्षमय रहेगा। इस दौरान अच्छी सेहत का लुत्फ़ आप उठाते रहेंगे।

उपाय: बागवानी करना आपके लिए अच्छा रहेगा।

कर्क

Kark lalKitab rashifal 2017 यह वर्ष आपके लिए आर्थिक रुप से सम्पन्नता लाने वाला होगा। आपको धन-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी व बिज़नेस दोनों में आपकी किस्मत ख़ूब चमकेगी। पारिवारिक सुख अच्छा रहेगा और घर में अतिथियों की भरमार रहेगी। छात्रों को रिकॉर्ड-तोड़ सफलता मिलने के संकेत हैं। आपका वैवाहिक जीवन शानदार रहने की सम्भावना है। इस दौरान आपके प्रेम जीवन में गलतफहमियां व नीरसता बढ़ सकती है। आपका स्वास्थ्य काफी बेहतरीन रहने के आसार हैं।

उपाय: चावल या दूध का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।

सिंह

Singh lalKitab rashifal 2017 इस वर्ष आप अपने बुद्धिबल से धन कमाने में सफल रहेंगे। नौकरी व बिज़नेस में आप तरक़्क़ी करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। कुछ लोगों की नौकरी में परिवर्तन संभव है। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में ज़बरदस्त उन्नति कर सकते हैं। संतान की ओर से ख़ुशी प्राप्त होगी। दाम्पत्य जीवन का भरपूर सुख इस अवधि में आप उठा पाएंगे। आपकी माता को अपनी सेहत का ख़याल रखना होगा। प्रेम जीवन के लिए यह अवधि मिठास भरी रहेगी। आपकी प्रकृति निरोगी बनी रहेगी और मानसिक प्रसन्नता भी बढ़ेगी।

उपाय : किसी भी कार्य से जाते समय गुड़ खाकर निकलना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा।

कन्या

Kanya lalKitab rashifal 2017 नौकरी में आपको वरिष्ठ अधिकारियों से लाभ मिलने की सम्भावना है।आर्थिक दृष्टि से यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। व्यापारी बंधुओं को कोई भी बड़ा निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लेना चाहिए। वैवाहिक जीवन में अपने जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की कोशिश करें व उन्हें पूर्ण सहयोग दें। प्रेम सम्बन्धों में प्रेमी के लिए समय निकालें व उन्हें कोई कीमती उपहार देकर प्रसन्न रखने की कोशिश करें।आपके स्वास्थ्य का मामला बढ़िया रहने वाला है।

उपाय: हरी मूंग का दान करना आपके लिए लाभकारी रहेगा।

तुला

Tula lalKitab rashifal 2017 यह समय आपके लिए नौकरी व व्यवसाय की दृष्टि से एक उपहार से कम नहीं है। दोनों ही क्षेत्रों में आप सफलता के झंडे गाढ़ सकेंगे। छात्रों का पढ़ाई में ख़ूब मन लगने की सम्भावना रहेगी। वैवाहिक जीवन में आपको तालमेल बिठाकर चलना होगा। इस दौरान आपकी सेहत कुछ नरम-गरम रह सकती है। प्रेम प्रसंग सामान्य रुप से चलते रहेंगे। रोज़ाना व्यायाम व योगाभ्यास करना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा।

उपाय: घी, दही व सफेद बर्फी किसी धर्म स्थान में दान करना आपके लिए अच्छा रहेगा।

वृश्चिक

Vrishchik lalKitab rashifal 2017 इस साल नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन के योग हैं। बिज़नेस के मामलें में किसी बड़े निवेश का जोख़िम उठाने से बचें। वैवाहिक जीवन में कुछ समस्याएँ आ सकती हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिए। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा व आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। प्रेम प्रसंगों में मतभेद होने की संभावना है। अपने प्रेमी पर बेवज़ह शक करने से बचें।

उपाय: नियमित शहद का सेवन करना आपके लिए लाभकारी रहेगा।

धनु

Dhanu lalKitab rashifal 2017 नौकरीपेशा लोग इस दौरान काफ़ी मेहनत करेंगे परन्तु काम के मुक़ाबले लाभ कम मिलने की संभावना है। छात्र वर्ग शिक्षा के लिए विदेश गमन कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में ख़ुशियाँ बढ़ेंगी और आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा का आनंद भी ले सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें, फ़ूड पॉयजिनिंग होने की संभावना है। प्रेमी जोड़ों के प्रेम में इज़ाफा होगा। अपने पार्टनर से आप कोई कीमती उपहार मिलने की उम्मीद रख सकते हैं।

उपाय: हल्दी का तिलक मस्तक पर करना आपके लिए श्रेष्ठ रहेगा।

मकर

Makar lalKitab rashifal 2017 इस साल नौकरी में आपको काफ़ी मेहनत करनी पड़ेगी। परन्तु अंतिम परिणाम आपके हक़ में रहेगा। व्यापारियों को अपने व्यवसाय में लाभ मिलने की संभावनाएँ हैं। छात्र वर्ग को शिक्षा में थोड़ी परेशानियों को सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन में आपको कई ख़ुशियाँ हासिल होंगी। ऑफ़िस की तरफ से आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य का मामला बेहतर बना रहेगा और आप काफ़ी जोश में रहेंगे। प्रेम प्रसंगों में गर्मजोशी बनी रहेगी। अपने प्रेमी के साथ आपको कुछ बेहतरीन पल बिताने के मौक़े मिलेंगे।

उपाय: मांसाहार का त्याग और शराब के सेवन से बचना आपके लिए हितकारी होगा।

कुंभ

Kumbh lalKitab rashifal 2017 नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय बेहतरीन है। अगर आपका कोई प्रोमोशन रुका हुआ है तो वह इस अवधि में हो सकता है। व्यापारी बंधुओं को अपने बिज़नेस में कोई बड़ी सफलताएँ हाथ लग सकती हैं। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों की विदेश गमन की संभावनाएँ हैं। वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी रहने की संभावना है। आपका स्वास्थ्य काफ़ी बेहतर रहेगा। प्रेम प्रसंगों से खुशियाँ मिलेंगी। अगर आप किसी को प्रपोज़ करना चाहते हैं, तो बाजी आपके हाथ में है।

उपाय: किसी ग़रीब व्यक्ति की मदद करना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा।

मीन

Meen lalKitab rashifal 2017 यह वर्ष नौकरी व व्यावसायिक क्षेत्र में बहुत सफलता देने वाला रहेगा। छात्रों के लिए यह बेहतरीन मौक़ा है। उन्हें शिक्षा में पूर्ण सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन में थोड़ा तनाव संभव है। अपने जीवनसाथी की भावनाओं का आदर करें। इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति बेहद सतर्क रहने की ज़रुरत है। प्रेमी जोड़ों के लिए समय बेहद उत्तम रहेगा। कोई पुरानी मित्रता प्रेम संबंधों में बदल सकती है।

उपाय: घर पर सूरजमुखी या गेंदे के फूल लगाकर उनकी देखभाल करना आपके लिए शुभ रहेगा।

Read Other Zodiac Sign Horoscope 2017

Related Articles

Buy Your Big Horoscope

100+ pages @ Rs. 299/-

Big horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

AstroSage TVSubscribe

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Navagrah Yantras

Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com

Reports

FREE Matrimony - Shaadi