Personalized
Horoscope
  • Talk To Astrologers
  • Brihat Horoscope
  • Personalized Horoscope 2024
  • Live Astrologers
  • Top Followed Astrologers

करियर राशिफल 2019

नौकरी अथवा व्यवसाय हमारे जीवन का अभिन्न अंग है जो हमें जीवन में हर सुख सुविधा देने में सक्षम होता है। यही हमारी आजीविका है और इसी से हम अपना और अपने प्रिय लोगों का हित पूरा कर सकते हैं। हम कड़ी मेहनत करते हैं ताकि अपने करियर में सफलता प्राप्त करें। कई बार हमें बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ती है लेकिन कई बार काफी कुछ आसानी से संभव हो जाता है। प्रत्येक व्यक्ति ये जानना चाहता है कि आने वाला समय उसके करियर के लिए सहायक सिद्ध होगा या उसे चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा। एस्ट्रोसेज के माध्यम से हमने प्राचीन भारतीय वैदिक ज्योतिष का उपयोग करते हुए आपके लिए सबसे सटीक करियर भविष्यवाणी देने का प्रयास किया है। इस राशिफल में आप जान सकते हैं कि वर्ष 2019 में आपका करियर किस मोड़ पर आपका साथ देगा और किस जगह आपको अपने प्रयासों को गति देने की आवश्यकता पड़ेगी। सबसे सटीक भविष्यवाणियों के साथ आप वर्ष 2019 का आगाज़ पूरे जोश के साथ करें। हम आशा करते हैं कि नीचे लिखे राशिफल से आपको वर्ष 2019 के दौरान अपने करियर में सफलता प्राप्त करने में काफी सहायता प्राप्त होगी।

मेष करियर राशिफल 2019

Symbol of aries zodiac sign राशिफल 2019 में दिए गए भविष्यकथन के अनुसार इस वर्ष आपको करियर में मिलेजुले परिणाम मिलेंगे। हालांकि आप अपने उत्कृष्ट प्रयासों से इसमें उन्नति प्राप्त करेंगे। आपकी नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। करियर को आगे ले जाने में किस्मत भी आपका भरपूर साथ देगी। साल की शुरुआत से ही आप अपने कार्य में जमकर मेहनत करेंगे। आगे चलकर आपको इसका लाभ मिलेगा। यदि आप निजी क्षेत्र नौकरी करते हैं तो आपको इसमें सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आपके सीनियर्स/बॉस आपके कार्य से प्रभावित होंगे। अपनी जॉब के कारण आप घर से दूर भी जा सकते हैं। सॉफ़्टवेयर इंजीनियर के लिए यह वर्ष ख़ास सौगात लेकर आएगा। इस क्षेत्र में विदेश जाने की भी संभावना है। ऑफिस में सीनियर्स आपकी मदद करेंगे, हालांकि आपके सहकर्मी आपके खिलाफ़ किसी तरह की साज़िश रच सकते हैं इसलिए ऐसे संदिग्ध व्यक्ति पर नज़र बनाए रखें। ऑफिस की राजनीति से यदि आप दूरी बनाकर रखेंगे तो यह आपके लिए बेहतर रहेगा। किसी तरह के विवाद या झमेले में न पड़ें। अन्यथा ऑफिस में आपकी नकारात्मक छवि बन सकती है। साल के मध्य में आप व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जा सकते हैं। यदि आप सरकारी क्षेत्र में नौकरी कर रहे हैं तो सरकार आपको इस वर्ष कोई बड़ा तोहफ़ा दे सकती है।

स्टार: 3.5/5

वृषभ करियर राशिफल 2019

Symbol of taurus zodiac sign भविष्यफल 2019 के अनुसार वृषभ राशि के जातकों को इस वर्ष के शुरुआती दौर में करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। करियर में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियाँ आएंगी और अच्छे परिणामों को पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि इस वर्ष आप अपने करियर को लेकर अधिक गंभीर नज़र आएंगे और करियर में अपना मुकाम पाने के लिए जीतोड़ मेहनत भी करेंगे। आपका पूरा फोकस अपने करियर और काम के प्रति ही रहेगा परंतु फिर भी आपको सफलता के लिए प्रतिक्षा करनी पड़ सकती है। इस समय आपको धैर्य से काम लेना होगा और मेहनत का फल पाने के लिए सही वक़्त का इंतज़ार करना होगा। साल के दूसरे चरण की शुरुआत में आपके करियर में नया मोड़ आएगा। इस समय आपकी मेहनत रंग लाएगी। सीनियर्स आपके कार्यों और मेहनत की प्रशंसा करेंगे। हो सकता है, इस समय आपको करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो। यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो आपकी पदोन्नति भी संभव है। आपके सफल करियर में सीनियर्स का महत्वपूर्ण योगदान होगा। उनकी सलाह और आइडिया आपके लिए मील का पत्थर साबित होगी परंतु अपने सहकर्मियों से थोड़ा सतर्क रहें, क्योंकि आपकी कामयाबी से उन्हें जलन महसूस हो सकती है और वे आपके ख़िलाफ़ किसी तरह की साज़िश भी रच सकते हैं इसलिए अपने विचारों को उनके साथ साझा न करें।

स्टार: 3.5/5

मिथुन करियर राशिफल 2019

Symbol of gemini zodiac sign भविष्यफल 2019 के अनुसार यह साल आपके करियर के लिए सामान्य रहने का संकेत दे रहा है। हालांकि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं तो यह साल आपके करियर के लिए अच्छा हो सकता है। आपको अपने काम में पूरा फोकस करना होगा। करियर में आगे बढ़ने के लिए आपको नए-नए विचारों को सृजन करना होगा। वरिष्ठ कर्मियों की सलाह भी आपके काम आएगी। किसी चीज़ में सफलता पाने के लिए शोर्टकट का रास्ता न अपनाएं। हो सकता है इसमें आपको तात्कालिक लाभ मिल जाए परंतु लंबे समय तक यह आपके काम नहीं आएगी, इसलिए अधिक से अधिक मेहनत करें। ऑफिस अथवा अपने कार्यक्षेत्र में विवादों से दूर रहें। ऑफिस में होने वाली राजनीति का हिस्सा न बनें, अन्यथा आप भी इसके शिकार हो सकते हैं। अप्रैल-मई में आपका प्रमोशन संभव है। इस समय सीनियर्स आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। इस दौरान आपको किसी अन्य प्रतिष्ठित संस्थान से जॉब का ऑफर भी आ सकता है। नवंबर दिसंबर में आपके करियर का ग्राफ़ ऊँचा उठेगा। इस दौरान आपकी सैलरी में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। क़ामयाबी मिलने पर अहंकार को अपने व्यक्तित्व में बिल्कुल भी जगह न दें और अपने अंदर कामयाबी की भूख जगाए रखें। करियर में असफलता मिलने पर निराश होने की बजाय और अधिक परिश्रम करें।

स्टार: 3.5/5

कर्क करियर राशिफल 2019

Symbol of cancer zodiac sign भविष्यफल 2019 के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए यह साल करियर के लिहाज से काफी अच्छा साबित होने वाला है। इस बात की प्रबल संभावना है कि इस वर्ष आपको अपनी मेहनत का परिणाम अवश्य मिलेगा, इसलिए अपनी कोशिशें जारी रखें और आगे बढ़ते रहें। फरवरी से मार्च और नवंबर से दिसंबर की समय अवधि आपके करियर के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होने की संभावना है। इस अवधि में आपको नौकरी या व्यवसाय में शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी पेशा जातकों को पदोन्नति और वेतन वृद्धि व व्यावसायिक जातकों को धन लाभ होने की संभावना है। वहीं जॉब कर रहे जातक या नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सितंबर, अक्टूबर या दिसंबर के आखिरी में नौकरी मिल सकती है। इसके अलावा वे लोग जो व्यवसाय कर रहे हैं उनके लिए भी यह साल उपलब्धियों से भरा रहने वाला है। मार्च के बाद वे लोग अपने बिजनेस का विस्तार कर सकते हैं। इस बात की संभावना है कि आप अन्य व्यवसाय में भी हाथ आज़मा सकते हैं, जिसका आपको अच्छा परिणाम मिलेगा। इस साल नौकरी पेशा और बिजनेस करने वालों जातकों के लिए सबसे जरूरी सलाह है कि, वे किसी भी तरह के विवाद में ना पड़े। कोशिश करें कि सभी समस्याओं और विवादों का हल बातचीत के जरिये शांतिपूर्ण तरीके से हो। अप्रैल से जुलाई के बीच का समय करियर के लिहाज से थोड़ा संभलकर चलने का होगा। इस अवधि में बिना सोचे-समझे और क्रोध में आकर कोई निर्णय नहीं लें। इस दौरान नौकरी पेशा जातक जल्दबाजी में इस्तीफा ना दें वरना दूसरी नौकरी के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं बिजनेस कर रहे लोग बिना विचार किए किसी भी तरह का निवेश करने से बचें।

स्टार: 3.5/5

सिंह करियर राशिफल 2019

Symbol of leo zodiac sign इस वर्ष करियर में सफलता पाने के लिए आप लगातार मेहनत करेंगे। करियर में आपको सफल परिणाम मिलेंगे, परंतु इन परिणामों से आप संतुष्ट नहीं दिखेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका परिश्रम आपको नई पहचान दिलाएगा। आपको नई जगह नौकरी करने का भी अवसर मिलेगा। साल की शुरुआत में आपको करियर क्षेत्र में बेहतर परिणाम मिलेंगे। कार्य के प्रति आपकी मेहनत और लगन आपके सीनियर्स को दिखाई देगी। ऑफिस में आपके सफल कार्यों को सराहा जाएगा। इस दौरान आपकी पदोन्नति हो सकती है अथवा आपकी सैलरी बढ़ सकती है। जनवरी से लेकर अप्रैल तक का समय आपके करियर के लिए अति उत्तम रहेगा। हालाकि मई में आपको थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता होगी। इस दौरान किसी तरह के विवादों में न पड़े तो ही बेहतर है अन्यथा आपकी पिछली मेहनत बेकार जा सकती है। जून में आपको फिर से अच्छे परिणाम मिलने के संकेत है। जुलाई-अगस्त एवं सितंबर में आप अपनी सफलता को लेकर निराश रह सकते हैं। इस दौरान सीनियर्स के साथ आपकी बेहस भी हो सकती है। अक्टूबर में परिस्थितियाँ सुधरेंगी और आपको पुनः अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। इस समय आपको किसी अन्य कंपनी से कोई अच्छा ऑफर भी मिल सकता है। इस समय आपका ट्रांसफर भी हो सकता है। साल के अंतिम चरण में परिस्थितियाँ आपके लिए ज़्यादा अनुकूल नहीं रहेंगी। इस दौरान आपके सहकर्मियों से आपकी अनबन हो सकती है। इसके अलावा कंपनी में कोई शख़्स आपके ख़िलाफ़ साज़िश रच सकता है, इसलिए सावधान रहें।

स्टार: 3/5

कन्या करियर राशिफल 2019

Symbol of virgo zodiac sign इस वर्ष आपको करियर में मिल-जुले परिणाम मिलेंगे। इस क्षेत्र में कई मौक़े आएंगे जिनमें आपको निराश होना पड़ सकता है, वहीं कई मौक़े ऐसे भी होंगे जिनमें जिसमें आपको सफलता का स्वाद मिलेगा। अपनी कुशल संवाद शैली के माध्यम से आप करियर में तरक्की करेंगे। इससे आपको प्रोफ़ेशनल क्षेत्र में अच्छे परिणामों की प्राप्ति होगी। प्रोफेशनल ग्रोथ के लिए मई से अक्टूबर का समय बहुत ही बेहतरीन रहने का संकेत कर रहा है। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में सफल परिणाम मिलेंगे। कंपनी अथवा संस्थान में आपके कार्यों को सराहा जाएगा। पुरस्कार के रूप में आपका प्रमोशन भी हो सकता है अथवा आपकी सैलरी में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। हालांकि इससे पहले जनवरी-फरवरी और उधर मई-जून में आप अपनी जॉब बदल सकते हैं या यूँ कहें कि आपको कोई नई जॉब मिल सकती है। किसी अन्य जगह पर ट्रांसफर भी हो सकता है। वहीं जो जातक व्यापार से जुड़े हैं उनके व्यापार में बढ़ोतरी होगी और उन्हें आर्थिक मुनाफ़ा होगा। नवंबर-दिसंबर में आपको अपने काम पर ही फ़ोकस करना होगा। इस समय ऑफिस में होने वाली बेवजह की बातों को नज़रअंदाज करें और किसी विवाद का हिस्सा न बनें। इससे आपकी एक बेहतर कर्मी की छवि बनेगी और निश्चित रूप से आपको इसका लाभ मिलेगा। एक और बात का विशेष ध्यान रखें, यदि परिणाम आपके आशानुकूल न मिलें तो निराश होने की बजाय और मेहनत करें। इस समय अपने धैर्य को बिल्कुल भी न खोएं। सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें।

स्टार: 3.5/5

तुला करियर राशिफल 2019

Symbol of libra zodiac sign साल 2019 में आपको अपने करियर बहुत ही बढ़िया परिणाम मिलेंगे। मार्च के बाद आपके नए विचार आपको सफल परिणाम दिलाने में सफल रहेंगे। इस समय कार्यक्षेत्र में आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा परंतु उतना नहीं जितना आप उनसे आशा करेंगे इसलिए आप उनके भरोसे में कतई न रहें। फरवरी अथवा मार्च में आपको करियर में बड़ी ख़ुशख़बरी मिल सकती है। इस दौरान नौकरी में आपका प्रमोशन हो सकता है अथवा आपकी आय में बढ़ोतरी संभव है। करियर को आगे ले जाने में आपकी संवाद शैली अहम भूमिका अदा करेगी। आप अपनी बातों को आसानी से दूसरों को समझा सकेंगे जिससे आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। यदि आप सरकारी क्षेत्र में नौकरी कर रहे हैं तो परिणाम और भी सफल रहेंगे और यदि प्राइवेट सेक्टर में नौकरी कर रहे हैं तो भी अच्छे परिणाम मिलेंगे, हालांकि इसके लिए आपको मेहनत करनी होगी। यदि नौकरी की तलाश में हैं तो आपको नौकरी मिलने की संभावना है। वहीं जून-जुलाई और अगस्त में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। नौकरी के चलते आपको यात्रा करने का अवसर मिलेगा। आप इस संबंध में विदेश यात्रा भी कर सकते हैं। आईटी क्षेत्र में कार्यरत जातकों के लिए यह वर्ष नई उम्मीदों से भरा होगा।

स्टार: 4/5

वृश्चिक करियर राशिफल 2019

Symbol of scorpio zodiac sign भविष्यफल 2019 के अनुसार, इस वर्ष आपके करियर में उन्नति संभव है। नौकरी, व्यापार के लिए परिस्थितियाँ आपके अनुकूल नज़र आ रही हैं। इस समय आप अपने करियर को गति देने के लिए जमकर मेहनत करेंगे। आपके सामने आगे बढ़ने के कई सुनहरे अवसर आएंगे। अच्छे काम के चलते किसी अच्छी और प्रतिष्ठित संस्थान से नौकरी का अवसर प्राप्त हो सकता है। करियर को लेकर विदेश जाने की भी संभावनाएं हैं। यदि आपने इन अवसरों को समय रहते हुए भुना लिया तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी। इस वर्ष अप्रैल व मई में आपको करियर में किसी प्रकार की उपलब्धि हासिल हो सकती है। इस समय नौकरी में प्रमोशन के योग हैं अथवा आपकी आय में वृद्धि संभव है। अगस्त, सितंबर में आपको करियर के क्षेत्र में अच्छे फल प्राप्त होंगे। इस समय सीनियर्स का आपको पूरी तरह से सपोर्ट मिलेगा। आपके कार्यों, विचारों को सराहा जाएगा। इस समय आप मदद के लिए अपने सहकर्मियों पर निर्भर न रहें तो बेहतर है, क्योंकि इस समय वे आपकी कामयाबी से चिढ़ सकते हैं अथवा वे आपके अच्छे कार्यों का श्रेय खुद ले सकते हैं, लिहाज़ा सावधान रहें। साल के शुरु माह में आपका नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है। हालाँकि आपको कुछ बातों का ध्यान भी रखना होगा। जैसे- ऑफिस अथवा कॉर्यक्षेत्र में फालतू के विवादों में न पड़ें और पूरी ईमानदारी के साथ अपने काम में ध्यान दें। सीनियर्स के दिशा-निर्देशों का पालन करें और समय पर कार्य पूरा करें।

स्टार: 4/5

धनु करियर राशिफल 2019

Symbol of sagittarius zodiac sign फलादेश 2019 के अनुसार करियर के लिए यह साल मिलाजुला रहेगा। अपने करियर में आपको उतार-देखने को मिल सकता है। हालांकि जनवरी-फरवरी में आपके करियर की गाड़ी गति पकड़ेगी। इस समय आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। नौकरी के लिए अच्छा ऑफर आ सकता है। नई जॉब मिलने की प्रबल संभावना है। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ कर्मियों से आपको सपोर्ट मिलेगा। सहकर्मियों के द्वारा भी आपको पूरी मदद मिलेगी। अपने कार्य को समय रहते पूर्ण करें। जून अथवा सितंबर में आपको आपकी मेहनत का परिणाम मिलेगा। इस समय नौकरी में आपका प्रमोशन हो सकता है अथवा आपकी सैलरी बढ़ सकती है। अहंकार को जगह न दें, वरना आपको इसके दुष्परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं। आपके विरोधी आपकी कामयाबी से जलेंगे। शत्रु आपके ख़िलाफ़ कोई साज़िश भी रच सकते हैं, आप उनके जाल में न फँसे इस बात का ख़्याल अवश्य रखना। हालाँकि आपको इस वर्ष ऐसी परिस्थितियों से भी गुजरना पड़ सकता है जिसमें आपको निराशा, असफलता जैसे कड़वे अनुभवों गुजरना पड़ेगा। इस दौरान आपको करियर में विपरीत परिणाम मिल सकते हैं। आपके मन में करियर को लेकर भय भी बना रह सकता है। ऐसी विपरीत परिस्थिति में ख़ुद मजबूत बनाए और कार्यक्षेत्र में दोगुनी मेहनत करें. फिर आपको सफलता पाने से कोई नहीं रोक पाएगा।

स्टार: 3.5/5

मकर करियर राशिफल 2019

Symbol of capricorn zodiac sign राशिफल 2019 के अनुसार करियर के लिए यह साल बहुत ही बढ़िया रहने के संकेत दे रहा है। इस वर्ष आपका करियर चमकेगा। नौकरी-व्यवसाय में उन्नति में होगी। साल के प्रारंभ से ही आपको करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जनवरी और मार्च-अप्रैल में आपको आपकी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा। यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो आपका प्रमोशन अथवा आपको कंपनी की ओर से प्रोत्साहन प्राप्त होगा। अक्टूबर माह भी आपके लिए कई ख़ुशखबरी लेकर आएगा। व्यापार में आपकी उन्नति होगी। अप्रैल, जून या फिर अगस्त आपका ट्रांसफर हो सकता है। कंपनी आपको आपकी मनपसंद जगह पर भेज सकती है। इसमें विदेश जाने की भी संभावना है। इस समय आप अपने कार्यक्षेत्र में कुशल पूर्वक कार्य करेंगे। आपकी योजनाएँ, कंपनी को लाभान्वित करेंगी और इससे आपका संस्था में कद ऊँचा हो सकता है। आप इस वर्ष मल्टी टॉस्कर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं। संस्था में सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों से आपके अच्छे संबंध स्थापित होंगे। आपको उनका सपोर्ट आगे बढ़ाएगा। वहीं जो जातक बिजनेस में पार्टनरशिप कर रहे हैं उनको थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता होगी। अपने साझेदार के ऊपर ज़रुरत से ज़्यादा भरोसा न करें। यदि आप किसी काग़ज़ात में हस्तारक्षर करने जा रहे हैं तो उसे एकबार अवश्य पढ़ें। बिना पढ़े किसी भी डॉक्यूमेंट में अपने दस्तख़त न करें।

स्टार: 4/5

कुम्भ करियर राशिफल 2019

Symbol of aquarius zodiac sign वार्षिक राशिफल 2019 के अनुसार यह साल आपके करियर को ऊँचाई देगा। इस वर्ष आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपके निर्णय करियर को और भी सुनहरा बनाने में मदद करेंगे। आप अपने अच्छे फ़ैसलों से अपने लिए सुनहरे अवसर निर्माण करेंगे। आपके सीनियर्स आपके कार्य और फ़ैसलों की प्रशंसा करेंगे। अपने अंदर अहम को न पनपने दें। अन्यथा इससे आपको भारी नुकसान हो सकता है। इस समय आपके सहकर्मी आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। उनकी मदद से आप अपने करियर में आगे बढ़ेंगे। यदि आप व्यापारी हैं तो पार्टनरशिप में आपको मुनाफ़ा होगा। जनवरी, अगस्त और दिसंबर का माह आपके लिए बहुत ही बढ़िया रह सकता है। जून एवं सितंबर में थोड़ा संभल कर रहें। यह समय आपके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगा। इस दौरान किसी विवाद में न पड़ें और ऑफिस अथवा अपने कार्यक्षेत्र में अनुशासन का पालन करें। इस अवधि के बाद पुनः परिस्थितियाँ आपके अनुकूल हो जाएंगी और आपके करियर की गाड़ी फिर निर्बाध गति से चलने लगेगी। यदि आप किसी सार्वजनिक क्षेत्र में काम करते हैं तो आपके लिए यह साल बढ़िया रहेगा। अपने कार्य को लेकर आप ज़्यादा संतुष्ट दिखाई देंगे। मनचाही जगह पर आपका ट्रांसफर भी संभव है, हालांकि इसके लिए आपको थोड़ा प्रयत्न भी करना होगा।

स्टार: 4/5

मीन करियर राशिफल 2019

Symbol of pisces zodiac sign ज्योतिषफल 2019 के अनुसार इस वर्ष आपका करियर चमक सकता है, क्योंकि करियर के लिए परिस्थितियाँ अनुकूल रहने वाली हैं। यदि आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ्य रहते हैं तो इस वर्ष आपका करियर ऊँचाई की बुलंदियों को भी छू सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको एक नई पहचान मिलेगी। आपकी छवि एक परिश्रमी, मेहनती और ईमानदार कर्मी की होगी। नौकरी में आपका प्रमोशन भी संभव है। जनवरी-मार्च में पदोन्नति से संबंधित आपको ख़ुशख़बरी प्राप्त हो सकती है। अहंकार को अपने अंदर न पनपने दें। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सितंबर, नवंबर और दिसंबर भी आपके लिए कई अवसर लेकर आएंगे। ऐसे में उन अवसरों को भुनाने के लिए तैयार रहें। अपने आपको तकनीकि प्रेमी बनाएं। जुलाई-अगस्त और अक्टूबर का समय करियर जीवन के लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इस समय अपने आपको पूर्ण अनुशासन के दायरे में रखें। ऐसा कार्य न करें जिससे आपकी छवि को कोई नुकसान पहुँचे। फालतू के विवादों से दूर रहें और अपने सीनियर्स के दिशा-निर्देशों का पालन करें। यदि आप कोई व्यापार में हाथ आज़मा रहे हैं तो उसमें आपको सफलता मिलेगी। इस वर्ष आपके व्यापार में वृद्धि होगी और उसका विस्तार भी संभव है। ख़ुद को सफल उद्यमी बनाएं और जोखिम उठाने से न डरें। इस वर्ष आपके साहस और आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आएगी जिससे आप बड़े से बड़ा कार्य आसानी से कर गुजरेंगे।

स्टार: 4/5

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 599/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

AstroSage TVSubscribe

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com

Reports

Live Astrologers