लग्न राशिफल 2025

एस्ट्रोसेज का यह विस्तृत और व्यापक लेख लग्न राशिफल 2025 पर आधारित है। 2025 का यह राशिफल लेख सभी 12 राशियों के जीवन में आने वाले सुनहरे अवसरों और चुनौतियां की जानकारी आप तक पहुंचाने के इरादे से तैयार किया गया है। जहां एक तरफ मेष राशि, वृषभ राशि और सिंह राशि के जातक जीवन के विभिन्न पहलुओं में महत्वपूर्ण खुशियां और उन्नति का अनुभव करते नजर आएंगे वहीं मुमकिन है कि अन्य राशियों को कठिन राहों और उतार-चढ़ाव का अपने जीवन में सामना करना पड़े। सभी 12 राशियों की यह विस्तृत भविष्यवाणी तैयार करने के लिए सूर्य, चंद्रमा और ग्रहों की चाल का बारीकी से विश्लेषण किया गया है।

लग्न राशिफल 2025: पढ़ें सिर्फ यहाँ!

जीवन से जुड़ी हर छोटी बड़ी समस्या का समाधान जानने के लिए विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात और चैट

बृहस्पति, शनि और राहु-केतु जैसे ग्रहों की स्थिति और चाल वैश्विक घटनाओं को किस तरह से प्रभावित करेगी इस बात पर भी प्रकाश डाला गया है। जहां एक तरफ लाभकारी तत्व समृद्धि और स्थिरता जातकों के जीवन में लेकर आएंगे वहीं हानिकारक प्रभाव या नकारात्मक तत्वों के चलते जीवन में चुनौतियां और उथल-पुथल आने के संकेत भी हैं। धन और विस्तार के ग्रह के रूप में जाने जाने वाले बृहस्पति की चाल कुछ क्षेत्रों में आर्थिक वृद्धि के संकेत भी दे रही है। हालांकि कुछ प्रभावों के दौरान विशेष रूप से सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है क्योंकि इससे जीवन में आर्थिक मंदी और वित्तीय बाधाएँ आने की आशंका है।

चलिए अब आगे बढ़ते हैं और विस्तार से जानते हैं किलग्न राशिफल 2025 के अनुसार,वर्ष 2025 सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है।

Read in English: Ascendant Horoscope 2025

मेष राशि

मेष लग्न के लिए वर्ष 2025 जीवन के विभिन्न पहलुओं में अवसरों में महत्वपूर्ण बदलाव के संकेत दे रहा है। लग्न राशिफल 2025 के अनुसार तीसरे घर में बृहस्पति का गोचर आपके जीवन में आशाजनक परिणाम लेकर आएगा। करियर के लिहाज से बात करें तो कार्यस्थल में बदलाव और नवम भाव पर बृहस्पति की दृष्टि आपको काम के लिए विदेश यात्रा के मौके प्रदान कर सकती है। इस राशि के व्यवसायिक क्षेत्र से जुड़े हुए लोग फलते-फूलते नज़र आएंगे और आपको पर्याप्त मात्रा में लाभ मिलेगा। विशेष रूप से आपके ही परिवार के सदस्यों की सहायता से। हालांकि किसी भी तरह के व्यवसायिक विकास के लिए आपको अपने परिवार से कहीं दूर भी जाना पड़ सकता है ऐसी संभावना बन रही है। मीन राशि में शनि का गोचर होगा जिसके साथ वित्तीय पक्ष की बात करें तो यहां आपको लाभ भी मिलेगा और मिश्रित अवसर भी प्राप्त होंगे। यहां पर आपको विवेकपूर्ण प्रबंधन की आवश्यकता पड़ेगी। छात्रों को पढ़ाई में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही आपको अपने स्वास्थ्य को बनाए रखते हुए अपनी शैक्षणिक प्रगति को बढ़ाने का प्रयास करने की सलाह दी जाती है। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो जातकों को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है क्योंकि गलतफहमियां पैदा होने की प्रबल आशंका है। अगर पार्टनर के साथ बातचीत और तालमेल ठीक नहीं रहा तो विवाद होने की आशंका है। हालांकि स्वास्थ्य के लिहाज से यह साल आनंद लेने के लिए उपयुक्त है। हालांकि अपने खान-पान और फिटनेस पर संतुलन बनाए रखें। आपके जीवन में स्वास्थ्य की तरफ से कोई बड़ी परेशानी नहीं आएगी।

उपाय: नियमित रूप से हनुमान चालीसा का जाप करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए साल 2025 विभिन्न क्षेत्रों में गतिशील बदलाव लेकर आएगा। लग्न राशिफल 2025 के अनुसार बात करें तो करियर के मोर्चे पर बृहस्पति के मिथुन और कर्क राशि में गोचर के साथ वृषभ राशि के जातकों को करियर में विस्तार और विकास के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। हालांकि शनि की मीन राशि में उपस्थित जीवन में कुछ बाधाएँ लेकर आ सकती है जिन्हें दूर करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता पड़ेगी। राहु का कुंभ राशि में और केतु का सिंह राशि में गोचर संभावित अस्थिरता के बीच करियर के फैसलों में ज़्यादा सावधानी और अनुकूलता बरतने की सलाह दे रहा है। वित्तीय मोर्चे पर बात करें तो बृहस्पति का प्रभाव आपको विवेकपूर्ण निवेश के माध्यम से वित्तीय लाभ करवा सकता है। हालांकि शनि संभावित बाधाओं से निपटने के लिए आपको सावधानीपूर्वक बचत बनाने की सलाह भी दे रहा है। साथ ही वृषभ राशि के जातकों को अपने खर्चों के प्रति भी सावधान रहने की आवश्यकता पड़ेगी। साथ ही किसी तरह की सट्टा बाजार से बचें। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो बृहस्पति का गोचर रिश्ते में सद्भाव लेकर आएगा। शनि के गोचर से आपके जीवन में धैर्य की परीक्षा हो सकती है। इस गोचर के दौरान आपको अपने पार्टनर के साथ अनुकूल व्यवहार रखने और खुलकर बातचीत करने की आवश्यकता पड़ेगी। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें तो आवश्यकता अनुसार अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें और तनाव संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है इसके लिए तैयार रहें।

उपाय: शुक्रवार के दिन शुक्र ग्रह की पूजा करें।

मिथुन राशि

लग्न राशिफल 2025 के अनुसार, मिथुन राशि के जातकों के लिए साल 2025 जीवन के विभिन्न पहलुओं में अवसर और चुनौतियों का मिश्रण लेकर आने वाला है। करियर के मोर्चे पर बात करें तो साल 2025 में मिथुन और कर्क राशि में गुरु का गोचर आपके करियर में वृद्धि और विस्तार प्रदान करेगा। यह अवधि वित्तीय मोर्चे पर भी आपको उन्नति के नए अवसर देने वाली है। रणनीतिक निवेश और बुद्धिमान वित्तीय योजना के माध्यम से आप वित्तीय लाभ कमाएंगे। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो यह अवधि रिश्ते में सद्भाव में सकारात्मक संचार को बढ़ावा देगी। वहीं शनि की स्थिति आपके जीवन में परीक्षण और चुनौतियां लेकर आ सकती है जिससे निपटने के लिए आपको प्रतिबद्धता और परिपक्वता की आवश्यकता पड़ेगी। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें तो मिथुन राशि के जातकों को इन ग्रहों के गोचर के दौरान अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान और अपनी सेहत को प्राथमिकता बनकर चलने की सलाह दी जा रही है।

उपाय: भगवान गणेश की नियमित रूप से पूजा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2025 जीवन के विभिन्न पहलुओं में महत्वपूर्ण बदलाव लेकर आने वाला है। सबसे पहले करियर के मोर्चे पर बात करें तो मिथुन और कर्क राशि में गुरु का गोचर करियर में नए अवसर और विस्तार लेकर आएगा। इस राशि के जातक विशेष रूप से नेटवर्किंग और संचार कौशल के माध्यम से अपने पेशेवर जीवन में विकास और मान्यता प्राप्त करेंगे। हालांकि मीन राशि में शनि की उपस्थिति आपके जीवन में चुनौतियां लेकर आ सकती है जिससे करियर के प्रति प्रयासों में आपको सावधानी और दृढ़ता की आवश्यकता पड़ेगी। वित्तीय मोर्चे पर गुरु का गोचर रणनीतिक निवेश और बुद्धिमान तरीके से बनाई गई वित्तीय योजना के माध्यम से आपको लाभ प्रदान करेगा। लेकिन वहीं शनि के गोचर के चलते आपको अस्थिरता का अनुभव भी हो सकता है इसलिए सावधानीपूर्वक बजट बनाएं और अपने खर्चों का विशेष ध्यान रखें। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो कर्क राशि के जातकों को मजबूत अंतरंगता और सकारात्मक विकास अपने पार्टनर के साथ महसूस होगा अगर आप सिंगल हैं और अपने लिए सही साथी ढूंढ रहे हैं तो आप किसी दोस्त के माध्यम से या फिर किसी सामाजिक कार्यक्रम में किसी ऐसे खास व्यक्ति से मिल सकते हैं। यह वह समय होगा जब आप अपने परिवार के साथ भी क्वालिटी वक्त बिताएंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें, तो लग्न राशिफल 2025 के अनुसार बृहस्पति का प्रभाव समग्र कल्याण और जीवन शक्ति को बढ़ावा देगा। हालांकि शनि का गोचर तनाव या किसी भी तरह के भावनात्मक और संतुलन से संबंधित समस्याएं भी लेकर आ सकता है।

उपाय: नियमित रूप से चंद्रमा को जल चढ़ाएं।

सिंह राशि

लग्न राशिफल 2025 के अनुसार, सिंह राशि के जातकों के लिए साल 2025 एक जीवंत और गतिशील साल साबित होगा। इसमें आपका मजबूत और करिश्माई व्यक्तित्व उजागर हो सकता है। ग्रहों का संयोजन सिंह राशि के जातकों को अपनी रचनात्मकता और व्यक्तित्व प्रदर्शित करने के प्रचुर अवसर प्रदान करेगा विशेष तौर पर करियर के मोर्चे पर। सिंह राशि के जातक जो शिक्षक हैं उनके लिए करियर के मोर्चे पर यह समय बेहद ही अनुकूल साबित होगा और आप अपने जीवन के सभी पहलुओं में नेतृत्व की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वित्तीय मोर्चे पर बात करें तो बृहस्पति का गोचर विवेकपूर्ण योजना में रणनीतिक निवेश के माध्यम से वित्तीय लाभ प्रदान करेगा। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो यह अवधि सौहार्दपूर्ण रिश्तों को बढ़ावा देगी और आप अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को मजबूत बनाएंगे। हालांकि सिंह राशि के जातकों को प्रतिबद्धता और परिपक्वता की आवश्यकता भी पड़ेगी। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें तो आपकी जीवन शक्ति बढ़ेगी। हालांकि तनाव या भावनात्मक कल्याण से संबंधित कुछ मुद्दे आपके जीवन में खड़े हो सकते हैं इसीलिए इसके प्रति सावधान रहें।

उपाय: रोजाना आदित्य हृदय स्रोत का पाठ करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए साल 2025 व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से बेहतर होने और आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित करने में मददगार साबित होगा। करियर के मोर्चे पर बात करें तो इस राशि के जातक बेहद व्यावहारिक व्यवहार करेंगे और अपने लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए अपने विश्लेषणात्मक कौशल का उपयोग करके आगे बढ़ेंगे। सफलता प्राप्त करने के लिए आपको अपने कार्य की सावधानी पूर्वक योजना बनाने की आवश्यकता पड़ेगी। वित्तीय मोर्चे पर बात करें तो जातकों को निवेश रणनीतिक योजना और नए उद्योग के माध्यम से अच्छा वित्तीय लाभ प्राप्त होगा। कन्या राशि के जातकों को अल्पकालिक लाभ की तुलना में दीर्घकालिक वित्तीय स्थिरता को प्राथमिकता देने की सलाह दी जा रही है। रिश्ते के संदर्भ में बात करें तो कन्या राशि के जातक अपने साथी के साथ अपने रिश्ते अच्छे बनाए रखने में कामयाब होंगे। सिंगल जातकों के लिए कोई खास प्रस्ताव सामने आ सकता है। लग्न राशिफल 2025 के अनुसार, रिश्ते की चुनौतियों से निपटने के लिए आपको अपने पार्टनर से खुलकर बातचीत करने और उन पर विश्वास बनाए रखने की आवश्यकता पड़ेगी। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें तो कन्या राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए और स्वस्थ जीवन शैली अपनानी चाहिए।

उपाय: छोटी कन्याओं को दान दें।

शनि रिपोर्ट के माध्यम से जानें अपने जीवन में शनि का प्रभाव

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए साल 2025 जीवन के विभिन्न पहलुओं में परिवर्तनकारी साबित होने वाला है। करियर के मोर्चे पर बात करें तो तुला राशि के जातकों को करियर में विकास और विस्तार के अवसर प्राप्त होंगे क्योंकि इस दौरान महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए अच्छी जिम्मेदारियां आपके पास होगी जो आपके भविष्य के लिए अनुकूल साबित होगी। इस राशि के जातकों को अप्रत्याशित अवसरों और लाभदायक निवेश के लिए शुभ संकेत मिल रहे हैं। तुला जातकों को लालच ना करने या बाहरी वातावरण से प्रभावित न होने की सलाह दी जाती है। लग्न राशिफल 2025 के अनुसार रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो आपका अपने जीवनसाथी के प्रति व्यवहार में उतार चढ़ाव मिलने की संभावना बन रही है। साथ ही बाहरी वातावरण से कुछ खतरा भी हो सकता है जो आपके जीवन में चुनौतियां खड़ी कर सकता है। इसके लिए सचेत रहें और अपने पार्टनर से खुलकर बातचीत करें। अंत में बात करें स्वास्थ्य की तो शांत और संयमित रहने से आप तनाव से दूर रह पाएंगे जिससे आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। साथ ही इसके लिए नियमित रूप से व्यायाम और तनाव से जितना हो सके दूर रहें।

उपाय: नियमित रूप से विष्णु लक्ष्मी मंदिर जाएँ।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को वर्ष 2025 ढेरों अवसर और विकास के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण सकारात्मक परिवर्तन लेकर आने वाला साल साबित होगा। करियर के मोर्चे पर बात करें तो लग्न राशिफल 2025 के अनुसार बृहस्पतिका का गोचर करियर के अवसरों में वृद्धि और विस्तार के शुभ संकेत दे रहा है। हालांकि कुछ देरी और चुनौतियां भी आपके जीवन में आ सकती है जिसके लिए आपको धैर्य दिखाना होगा और दृढ़ता के साथ आगे बढ़ना होगा। वित्तीय मोर्चे पर बात करें तो जातकों को ज्यादा अनुकूल और अप्रत्याशित वित्तीय घटनाओं की उम्मीद संभावना नजर आ रही है। रिश्ते के मोर्चे पर वृश्चिक राशि के जातकों को प्रेम और विवाह के संदर्भ में धैर्य और प्रतिरोध की आवश्यकता पड़ेगी। सलाह दी जाती है कि इस दौरान कोई भी आक्रामक निर्णय लेने से बचें और इसके अलावा बड़ों और भरोसेमंद दोस्तों से ज़रूरत पड़ने पर मार्गदर्शन भी लें। स्वास्थ्य के मोर्चे पर इस राशि के जातक भाग्यशाली साबित होंगे क्योंकि इस साल के दौरान आपको किसी भी तरह की बीमारी नहीं होगी और आप मानसिक रूप से मजबूत बनेंगे।

उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए साल 2025 जीवन के विभिन्न पहलुओं में काफी उतार-चढ़ाव लेकर आने वाला है। करियर के मोर्चे पर बात करें तो लग्न राशिफल 2025 के अनुसार जातकों को अपने पेशेवर जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव उठाने पड़ सकते हैं। साथ ही इसमें आपको बार-बार यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं और चुनौतियां भी आपके जीवन में खड़ी होने वाली है। हालांकि जल्दबाजी में कोई भी निर्णय ना लें ऐसी आपको सलाह दी जाती है। वित्तीय मोर्चे पर बात करें तो जातकों को अपने वित्त से संबंधित फैसलों के प्रति सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है क्योंकि बृहस्पति का गोचर आपके जीवन में अनुकूल अवसर और अप्रत्याशित चुनौतियां दोनों ही लेकर आने वाला है। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो जातकों को तीसरे पक्ष की भागीदारी के चलते अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ते में चुनौतियों का अनुभव उठाना पड़ सकता है। इस राशि के जो सिंगल जातक हैं जो किसी इंसान से प्यार करते हैं या उनके प्रति रुचि रखते हैं उन्हें अभी अपनी भावनाओं को उसे व्यक्ति से व्यक्त करने के लिए धैर्य रखने की सलाह दी जा रही है। अंत में बात करें स्वास्थ्य की तो इस अवधि के दौरान समग्र कल्याण बनाए रखने के लिए आपको अपने स्वास्थ्य का ज्यादा ध्यान रखना होगा, अपने आपको प्राथमिकता देनी होगी, स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही नहीं करनी होगी, साथ ही अपने दैनिक जीवन में संतुलन बनाए रखना होगा।

उपाय: प्रत्येक गुरुवार को मंदिर में केले अर्पित करें।

जीवन में किसी भी समस्या का समाधान पाने के लिए प्रश्न पूछें

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए साल 2025 जीवन के विभिन्न पहलुओं में महत्वपूर्ण बदलाव लेकर आएगा। करियर के मोर्चे पर बात करें तो जातकों को करियर में उन्नति और विस्तार के अवसर प्राप्त होंगे। मकर राशि के जातकों को अपने सामाजिक दायरे और विदेश में संभावित नौकरी के अवसर भी मिलने की संभावना है जिसके साथ आपके करियर में विकास और संतुष्टि आएगी। दूसरी तरफ इन जातकों को चुनौतियों और कुछ देरी का सामना भी करना पड़ सकता है। ऐसे में आपको धैर्य बनाए रखने की सलाह दी जा रही है और अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करना भी आपके लिए अति आवश्यक रहेगा। वित्तीय मोर्चे पर बात करें तो इस राशि के जातकों को अपने साझेदारों से वित्तीय लाभ का अनुभव हो सकता है जिससे आपकी आय में स्थिरता बढ़ेगी। वित्तीय मामलों में विनम्र और प्रभावी संचार का अभ्यास करें। लग्न राशिफल 2025 के अनुसार मकर राशि के जातकों की कमाई में भी वृद्धि होने की अच्छी संभावना बन रही है। रिश्ते के मोर्चे पर बात करें तो प्रेम विवाह में बढ़ी हुई अंतरंगता का संकेत मिल रहा है। हालांकि छोटी-मोटी चुनौतियां आपके जीवन में खड़ी हो सकती है लेकिन उनके प्रति ईमानदार और खुला रवैया अपनाकर आप इन परेशानियों से जल्दी और निश्चित तौर पर उभर पाएंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें तो आओनी देखभाल करें और दैनिक जीवन में संतुलन बनाए रखें। इससे आपको स्वास्थ्य उत्तम बनाए रखने में मदद मिलेगी।

उपाय: नियमित रूप से शनि मंदिर जाएँ।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए करियर के मोर्चे पर बृहस्पति के गोचर से नए अवसर मिलने की संभावना है और काम में आने वाली बाधाएँ भी दूर होगी। आपके नए कनेक्शन और नेटवर्किंग स्थापित होंगे। आर्थिक मोर्चे पर जातकों को अच्छी वृद्धि और सफलता मिलेगी। रिश्ते के संदर्भ में बात करें तो लग्न राशिफल 2025 के अनुसार यह वह समय साबित होगा जब आप अपने रिश्ते में गहरी समझ और खुशियों का लुफ्त उठाएंगे और अपने जीवन साथी के साथ अपने रिश्ते में मजबूती का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर बात करें तो इस दौरान आपका स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है। आप वर्ष 2025 में अच्छे स्वास्थ्य का लाभ उठाएंगे।

उपाय: दान दें और जितना हो सके जरूरतमंद और गरीबों की मदद करें।

मीन राशि

लग्न राशिफल 2025 के अनुसार, मीन राशि के जातकों के लिए साल 2025 एक अनुकूल साल साबित होने वाला है क्योंकि आपको इसमें विकास और विस्तार प्राप्त होगा। करियर के मोर्चे पर आप लीक से हटकर सोचेंगे और नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे। वित्तीय मोर्चे पर आपको अपने पिछले निवेश से लाभ मिलेगा। रिश्ते के संदर्भ में बात करें तो दीर्घकालिक रिश्ते बनाने और रिश्तों के प्रति प्रतिबद्धता दिखाने पर आप अपना ध्यान केंद्रित करेंगे। आपका जीवन साथी अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन करेगा और उसे भी अपने कार्यक्षेत्र में उचित पहचान मिलेगी। अंत में बात करें स्वास्थ्य की तो अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें, उचित आहार लें और नियमित दिनचर्या बनाए रखें।

उपाय: श्री सुक्तम का पाठ करें।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं चीनी कैलेंडर पर विशेष हमारा यह खास लेख आपके लिए सहायक साबित हुआ होगा और आपको इससे उपयुक्त जानकारी प्राप्त हुई होगी। अगर ऐसा है तो इस लेख को अपने शुभचिंतकों, दोस्तों आदि के साथ शेयर करना ना भूलें। एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. लग्न राशिफल के अनुसार 2025 मीन राशि के लिए कैसा रहेगा?

मीन राशि वाले इस साल करियर के क्षेत्र में अपनी अलग सोच के बल पर नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे।

2. 2025 में कर्क राशि वालों का क्या होगा?

यह साल कर्क राशि के जातकों के जीवन के विभिन्न पहलुओं में परिवर्तन लेकर आएगा।

3. 2025 में मेष राशि वालों के भाग्य में क्या लिखा है?

मेष राशि वालों को इस साल करियर में महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिलेंगे और विदेश यात्रा के योग बनेंगे।

4. सिंह राशि वालों का स्वास्थ्य 2025 में कैसा रहेगा?

साल 2025 में सिंह राशि वालों को स्वास्थ्य में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, सचेत रहे।

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 599/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer