करियर राशिफल 2025

करियर राशिफल 2025 से जानें वर्ष 2025 में आपका करियर किस दिशा में जाने वाला है? क्या इस वर्ष आपको करियर से संबंधित शुभ परिणाम प्राप्त होंगे या चुनौतियां बनी रहेगी? करियर में उतार-चढ़ाव तो नहीं आएगा? क्या कुछ उपाय करके आप करियर में आने वाली परेशानियों को दूर कर सकते हैं? इन सभी सवालों का जवाब आपको मिलेगा एस्ट्रोसेज के इस खास करियर राशिफल 2025 लेख के माध्यम से।

सभी 12 राशियों के लिए करियर राशिफल 2025 पढ़ें।

भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके

करियर राशिफल 2025 का यह खास लेख वैदिक ज्योतिष पर आधारित है और हमारे विद्वान ज्योतिषियों द्वारा ग्रहों नक्षत्रों की चाल, दशा और स्थिति को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यहां बताई गई भविष्यवाणी के अनुसार दिए जा रहे उपायों को अपनाकर आप आने वाले साल में अपने करियर में कई गुना अधिक सफलता प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं हमारा यह खास लेख और जान लेते हैं करियर के संदर्भ में 2025 की इस पोटली में आपके लिए क्या कुछ नया आने वाला है। इसके अलावा आपको यह भी जानकारी मिल जाएगी कि करियर की योजना बनाने के लिए व करियर बदलने के लिए कौन सा समय सही है ताकि आप अपनी नौकरी या बिज़नेस से संबंधित फैसले ले सकें।

Read in English: Career Horoscope 2025

करियर राशिफल 2025

मेष राशि

सबसे पहले बात करें मेष राशि के जातकों की तो नौकरी में आपको अपेक्षाकृत अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। इस वर्ष मई के बाद राहु का गोचर आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। हालांकि वहीं दूसरी तरफ शनि की स्थिति आपको अधिक मेहनत भी करवा सकती है। मेष राशि के जिन जातकों की नौकरी यात्रा से जुड़ी हुई है या जिन्हें ऑफिस में नहीं बल्कि फील्ड में रहकर काम करना पड़ता है उनकी सफलता उनकी मेहनत पर ही आधारित होगी। इसके अलावा मेष राशि के वो जातक जो दूरसंचार विभाग, कोरियर सर्विस या यात्रा से संबंधित काम करते हैं वो इस वर्ष अनुकूल परिणाम प्राप्त करेंगे।

बात करें व्यापारी जातकों की तो व्यापारी जातकों को इस वर्ष मिश्रित परिणाम मिलेंगे। आप कड़ी मेहनत करेंगे और उसके अनुरूप अपने व्यवसाय में सफलता प्राप्त करेंगे। मार्च के बाद शनि ग्रह आपके द्वादश भाव में आ जाएगा जो इस राशि के कुछ जातकों के लिए परेशानी के संकेत दे रहा है। हालांकि इस राशि के वो लोग जो अपनी जन्मभूमि या घर से दूर रहकर व्यापार व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें संतोषजनक परिणाम इस वर्ष मिलने वाले हैं।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मेष राशिफल 2025

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो करियर राशिफल 2025 के अनुसार इस वर्ष दशम भाव का स्वामी वर्ष की शुरुआत से लेकर मार्च तक आपके दशम भाव में ही रहेगा जो आपके जीवन में काम के प्रेशर को बढ़ा सकता है। ऐसे में आपके वरिष्ठ आपके काम में कमियां निकलने वाले हैं। हालांकि फिर भी कार्यक्षेत्र पर लोग आपसे प्रभावित नजर आएंगे। मई के बाद बृहस्पति का गोचर आपके छठे और दशम भाव को प्रभावित करेगा जो इस बात के संकेत दे रहा है कि इस अवधि में आपको नौकरी में अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस राशि के जो जातक अपनी नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं उनके लिए भी यह साल अनुकूल रहेगा।

बात करें व्यापारी जातकों की तो वृषभ राशि के जो जातक व्यापार के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं शनि का गोचर उनके लिए अधिक मेहनत के संकेत दे रहा है। हालांकि सकारात्मक पक्ष पर बात करें तो शनि की स्थिति आपके व्यापार को आगे बढ़ाने के भी संकेत दे रही है। मार्च के बाद दशम भाव के स्वामी लाभ भाव में पहुंच जाएंगे जिससे आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे और आप अपने व्यवसाय में और भी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: वृषभ राशिफल 2025

मिथुन राशि

बात करें मिथुन राशि के नौकरी पेशा जातकों की तो जनवरी से लेकर मई मध्य तक बृहस्पति आपकी नौकरी के स्थान को दृष्टि देगा। ऐसे में नौकरी में तो कोई बहुत बड़ी समस्या नहीं आने वाली है। हालांकि अपनी उपलब्धियों को लेकर आपके मन में थोड़ा असंतोष अवश्य रह सकता है। मई महीने के मध्य के बाद आप अपनी जिम्मेदारियां और अच्छे ढंग से निभाने में कामयाब रहेंगे और तुलनात्मक रूप से बेहतर परिणाम भी प्राप्त करेंगे। अगर इस राशि के जातक नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं तो 2025 इसके लिए अनुकूल रहने वाला है।

बात करें व्यावसायिक जातकों की तो मिथुन राशि के जो जातक व्यापार के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें इस वर्ष औसत परिणाम प्राप्त होंगे। इस राशि के जो जातक विदेश से संबंधित काम करते हैं या विदेश में रहकर व्यापार करते हैं उन्हें अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। मई महीने के मध्य के बाद का समय इस राशि के व्यापारी जातकों के लिए अनुकूल रहेगा। हालांकि शनि का गोचर इस वर्ष आपसे मेहनत करवाता रहेगा लेकिन इस मेहनत से आप अपने व्यापार में सफलता प्राप्त करेंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मिथुन राशिफल 2025

कर्क राशि

करियर राशिफल 2025 के अनुसार बात करें तो कर्क राशि के जातकों के लिए यह साल पिछले वर्ष की तुलना में काफी हद तक अनुकूल रहेगा। करियर से संबंधित परेशानियां इस साल दूर होने लगेंगी विशेष तौर पर मार्च के बाद का समय नौकरी के लिहाज से काफी शुभ रहेगा। इस राशि के जो जातक मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं वह इस साल शानदार प्रदर्शन करेंगे। अप्रैल और मई के महीने भी आपके लिए अनुकूलता लेकर आएंगे। वहीं मई के मध्य में बृहस्पति का गोचर आपके द्वादश भाव में हो जाएगा। इस दौरान काम में भाग दौड़ और दबाव ज्यादा रहेगा। हालांकि इसके परिणाम आपको अनुकूल ही मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का बर्ताव भी आपके लिए अनुकूल रहने वाला है।

बात करें इस राशि के व्यापारी जातकों की तो इन्हें भी पिछले साल की तुलना में इस वर्ष ज्यादा अनुकूल परिणाम मिलेंगे। सलाह दी जाती है कि कोई भी फैसला जल्दबाजी में या लापरवाही भरे तरीके से ना लें। जनवरी से लेकर मार्च के महीने तक शनि आपके अष्टम भाव में रहकर तीसरी दृष्टि से आपके दशम भाव को देखेंगे। इससे व्यापार में कुछ कठिनाइयां आपको उठानी पड़ सकती हैं। हालांकि अगर आप कठिन मेहनत करते हैं तो आपके व्यवसाय में सफलता निश्चित रूप से आपको प्राप्त होगी। आयात निर्यात से जुड़े व्यवसाईयों के लिए भी यह वर्ष अनुकूल रहने के संकेत दे रहा है। हालांकि इस साल आपको मेहनत ज्यादा करनी होगी।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: कर्क राशिफल 2025

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों की बात करें तो करियर राशिफल 2025 के अनुसार नौकरी पेशा जातकों को मिश्रित परिणाम प्राप्त होंगे। जनवरी से लेकर मार्च तक छठे भाव का स्वामी दूसरी राशि में रहेगा। ऐसे में कठिनाइयों को पार करते हुए आप इस वर्ष अपने लक्ष्य तक निश्चित रूप से पहुंचेंगे। इस राशि के जातकों को प्रमोशन भी मिलने की संभावना है साथ ही अगर आप अपना काम सही ढंग से करते हैं तो परेशानियां काफी हद तक काम की जा सकती है। इसके अलावा गुरु गोचर की बात करें तो जनवरी से लेकर मई मध्य तक बृहस्पति नवम दृष्टि से छठे भाव को देखेंगे और पंचम दृष्टि से दूसरे भाव पर प्रभाव डालेंगे जो की नौकरी के लिहाज से अनुकूल रहने वाला है।

बात करें व्यवसाई जातकों की तो यहां पर भी मिश्रित परिणाम मिलने के संकट बन रहा है। जनवरी से लेकर मार्च महीने तक सप्तम भाव का स्वामी शनि सप्तम भाव में ही रहेगा ऐसे में कुछ कठिनाइयां तो आएंगी लेकिन आप व्यवसाय में शानदार प्रदर्शन करते रहेंगे। मई महीने के बाद राहु का गोचर भी सप्तम भाव पर प्रभाव डालेगा जिससे व्यापारिक निर्णय लेने में आपको ज्यादा सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: सिंह राशिफल 2025

कन्या राशि

करियर राशिफल 2025 के अनुसार बात करें तो कन्या राशि के नौकरी पेशा जातकों के लिए वर्ष 2025 औसत रहने वाला है। बीच-बीच में कुछ परेशानियां निश्चित रूप से आएंगी लेकिन आप इससे पार पाने में सफलता हासिल करेंगे। जनवरी से लेकर मार्च महीने तक शनि ग्रह आपके लिए अनुकूल रहेगा और नौकरी में आपकी स्थिति को मजबूत बनाएगा। इस दौरान आपको काम में कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि इससे वरिष्ठ आपसे प्रसन्न होंगे जिससे आप प्रमोशन या वेतन वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं। मार्च के बाद से लेकर मई तक छठे भाव में कोई भी नकारात्मक प्रभाव नजर नहीं आ रहा है अर्थात इस दौरान आप अपनी नौकरी को लेकर पूरी तरह से निश्चिंत रह सकते हैं।

बात करें कन्या राशि के व्यापारी जातकों की तो मई महीने के मध्य में गुरु का गोचर दशम भाव में होने जा रहा है। ऐसे में आपको इस दौरान अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। हालांकि शनि का गोचर व्यवसाय में कुछ धीमापन लेकर आ सकता है लेकिन सप्तम भाव में राहु केतु का प्रभाव इन परेशानियों को दूर करेगा।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: कन्या राशिफल 2025

तुला राशि

कन्या राशिफल 2025 के अनुसार नौकरी पेशा तुला जातकों की बात करें तो जो लोग नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं मार्च के बाद आपके लिए ऐसा करना अनुकूल रहेगा। हालांकि अगर आप मई तक रुक सकते हैं और मध्य मई के बाद कोई बदलाव करते हैं तो इससे आपको और भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे। इस वर्ष की शुरुआत से लेकर मार्च तक का समय नौकरी में कुछ कमजोर रहने वाला है। मार्च के बाद नौकरी में आपको उचित सफलता और अनुकूल परिणाम दोनों प्राप्त होंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो साल का शुरुआती हिस्सा थोड़ा कमजोर तो वहीं साल का दूसरा हिस्सा आपके लिए नौकरी में बदलाव, प्रमोशन और उन्नति तीनों के संकेत दे रहा है।

बात करें इस राशि के व्यवसाई जातकों की तो साल की शुरुआत आपके लिए भी थोड़ी धीमी रहने वाली है। नई योजनाएं बनाने में आपको कठिनाइयां उठानी पड़ सकती है या फिर ये नई योजनाएं आपके लिए अनुकूल नहीं रहेंगी। मार्च के महीने के बाद शनि ग्रह के गोचर से आपको सोचने और चीजों को सही ढंग से करने में अनुकूल परिणाम मिलेंगे जिसका सकारात्मक असर आपके व्यापार पर देखने को मिलने वाला है। इस वर्ष की गई व्यापारिक यात्राएं आपके लिए सफल रहेंगी। वरिष्ठों का आपको मार्गदर्शन भी मिलेगा।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: तुला राशिफल 2025

वृश्चिक राशि

करियर राशिफल 2025 के अनुसार बात करें वृश्चिक राशि के नौकरीपेशा जातकों की तो इस साल आपको औसत परिणाम प्राप्त होंगे। जनवरी से लेकर मार्च तक शनि की दृष्टि आपके छठे भाव पर रहेगी। इस दौरान नौकरी को लेकर असंतुष्टि की भावना आपके जीवन में खड़ी हो सकती है। मार्च के बाद आप नौकरी को लेकर ज्यादा संतुष्ट नजर आएंगे और बेहतर स्थिति में भी रहेंगे। मई के बाद गुरु का गोचर लाभ भाव में होगा जिससे आपको शुभ परिणाम मिलेंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो मार्च तक कुछ कठिनाइयां आपके जीवन में हो सकती हैं। हालांकि इसके बाद का समय आपके लिए अनुकूल रहेगा।

बात करें व्यवसाई जातकों की तो वृश्चिक राशि के जो जातक व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं साल की शुरुआत से लेकर मई का महीना उनके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। इस दौरान अगर आप नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं या व्यवसाय में कुछ नयापन लाना चाहते हैं तो इसके लिए समय अनुकूल रहेगा। राहु का गोचर चतुर्थ भाव में होने जा रहा है और केतु का दशम भाव में। यह अवधि नए निर्णायक फैसले लेने के लिए अनुकूल नहीं रहेगी। सलाह दी जाती है इस दौरान जो जैसे चल रहा है वैसे चलने दें। इसके अलावा कोई बड़ा कदम उठाना है तो अपने वरिष्ठ लोगों से सलाह मशवरा अवश्य कर लें।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: वृश्चिक राशिफल 2025

धनु राशि

करियर राशिफल 2025 के अनुसार बात करें धनु राशि के नौकरी पेशा जातकों की तो नौकरी से जुड़े जातकों को इस साल मिश्रित परिणाम मिलेंगे। आपको कठिनाइयां इस वर्ष उठानी पड़ेगी हालांकि इन कठिनाइयों से पार पाकर आप सफलता अपने नाम करेंगे। मई के बाद राहु और बृहस्पति दोनों का गोचर आपके लिए अनुकूल रहेगा। इस दौरान आप नौकरी में और भी अच्छा करने में कामयाब हो सकेंगे। अगर आप नौकरी में कुछ नया करना चाहते हैं, नौकरी बदलना चाहते हैं तो इसके लिए भी यह अवधि अनुकूल रहेगी। मार्च के बाद शनि का गोचर आपके मन में नौकरी को लेकर कुछ असंतुष्टि की भावना को बढ़ा सकता है। इस वर्ष नौकरी में बदलाव की उच्च संभावना बन रही है।

वहीं बात करें व्यवसाई जातकों की तो धनु राशि के जो जातक व्यावसायिक क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए दशम भाव पर राहु केतु का प्रभाव और मार्च से लेकर बाकी के समय शनि का प्रभाव बहुत अनुकूल नहीं रहने वाला है। इस दौरान आपके व्यवसाय में धीमापन नजर आएगा। हालांकि यहां सकारात्मक बात यह रहेगी कि मई के मध्य से लेकर साल के अंत तक आपके व्यापार में बढ़ावा देखने को मिलेगा। बुध का गोचर भी आपके लिए अनुकूल रहेगा। इस वर्ष आपकी मेहनत तो लगेगी लेकिन आप सफलता भी प्राप्त करेंगे और अच्छा मुनाफा भी कमाएंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: धनु राशिफल 2025

मकर राशि

करियर राशिफल 2025 के अनुसार बात करें मकर राशि के नौकरी पेशा जातकों की तो मार्च के बाद नौकरी से संबंधित शुभ परिणाम आपके जीवन में आने वाले हैं। इस दौरान अगर आप अपनी नौकरी में कोई बदलाव करते हैं तो वह भी आपको अच्छा परिणाम देगा। बृहस्पति का गोचर मई महीने के मध्य भाग में आपके पंचम भाव में होगा। यह सहकर्मियों के साथ आपके रिश्ते के अनुकूल होने के संकेत दे रहा है। आपको काम करना अच्छा लगेगा जिसका सकारात्मक असर आपकी नौकरी पर नजर आएगा। मई महीने के बाद आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी जिससे आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे।

बात करें मकर राशि के व्यवसाई जातकों की तो छोटी-मोटी रुकावट और परेशानियां आ सकती हैं हालांकि तुलनात्मक रूप से यह साल पिछले साल की तुलना में आपके लिए बेहतर रहेगा। मार्च के बाद शनि ग्रह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा, इसका सकारात्मक असर आपके व्यापार व्यवसाय पर देखने को मिलेगा। पंचम दृष्टि से दशम भाव को बृहस्पति देखेंगे जिसके चलते आप अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। बुध गोचर भी आपके लिए अनुकूल रहेगा। ऐसे में कुल मिलाकर व्यापार के लिहाज से यह साल मकर जातकों के लिए अनुकूल रहेगा।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मकर राशिफल 2025

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों की बात करें तो करियर राशिफल 2025 के अनुसार नौकरी पेशा जातकों को इस साल औसत परिणाम प्राप्त होंगे। छठे भाव पर कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं रहेगा ऐसे में आपकी नौकरी चलती रहेगी। आप जितनी मेहनत करेंगे उसके अनुरूप फल प्राप्त करेंगे। दूसरे भाव पर जनवरी से लेकर मई महीने तक राहु का प्रभाव रहेगा। मार्च से लेकर आगे का समय इस पर शनि का प्रभाव रहेगा। यह नौकरी के संदर्भ में थोड़े प्रतिकूल संकेत दे रही है। हालांकि कोई बड़ी रूकावट या परेशानी तो आपके जीवन में नहीं आएगी इस बात को लेकर आश्वस्त रहें। बातचीत करते समय अपने शब्दों का चयन करें वरना कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां हो सकती है। इसके अलावा अगर आप नौकरी में कोई भी परिवर्तन करना चाहते हैं तो यह साल अनुकूल रहेगा।

बात करें व्यवसाई जातकों की तो कुंभ राशि के जो जातक व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें इस साल उचित सफलता और लाभ प्राप्त करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करने की आवश्यकता पड़ेगी। जनवरी से लेकर मार्च तक दशम भाव पर शनि की दृष्टि रहेगी जिससे व्यवसाय की गति थोड़ी धीमी हो सकती है। हालांकि इसके बाद आपका व्यावसाय गति पकड़ेगा और आपको लाभ मिलेगा।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: कुम्भ राशिफल 2025

मीन राशि

करियर राशिफल 2025 के अनुसार मीन राशि के जातकों की बात करें तो नौकरी के संदर्भ में आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। मई के बाद छठे भाव में केतु का गोचर नौकरी में आपको अनुकूल परिणाम दिलाएगा। साल के पहले हिस्से में जहां आपको नौकरी को लेकर असंतुष्टि रह सकती है वहीं साल का दूसरा हिस्सा शानदार रहेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां आ सकती हैं जो आपको नाखुश करेंगी। इस दौरान आपके सहकर्मियों का बर्ताव भी आपके लिए अनुकूल नहीं रहेगा। सलाह दी जाती है कि धैर्य पूर्वक कड़ी मेहनत करते रहें।

इसके अलावा बात करें व्यवसाई जातकों की तो मीन राशि के जो जातक व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें व्यापार के कारक बुध ग्रह का गोचर अनुकूल परिणाम देगा। साल के अधिकांश समय आपको बुध ग्रह का शुभ प्रभाव मिलेगा। शनि और बृहस्पति का गोचर हालांकि इस वर्ष आपके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगा। इस दौरान आपको व्यवसाय में ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता पड़ेगी और तभी आप शुभ परिणाम प्राप्त कर पाएंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो 2025 में व्यापार में आपको थोड़े कम परिणाम प्राप्त हो सकते हैं लेकिन मई के बाद बृहस्पति दशम भाव में आ जाएंगे जो आपको आपकी मेहनत के अनुरूप सफलता और तरक्की देंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मीन राशिफल 2025

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह लेख ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. 2025 में कौन सी राशि भाग्यशाली है?

मीन राशि के जातकों को 2025 में भाग्यशाली कहा जा सकता है। इस साल आपको शनि बृहस्पति का शुभ प्रभाव आपके जीवन में नजर आएगा और आप सफलता हासिल करेंगे।

2. कुंभ राशि का अच्छा समय कब आएगा?

2025 साल 2025 में राहु और केतु का सबसे ज्यादा लाभ कुंभ राशि के जातकों के जीवन पर नजर आने वाला है। कुंभ राशि के स्वामी ग्रह शनि देव और राहु केतु की मित्रता से आपको लाभ मिलेगा और आप जीवन में सफलता हासिल करेंगे।

3. करियर के लिए कौन सा ग्रह जिम्मेदार होता है?

नौकरी के लिए या यूं कहिए सरकारी नौकरी के लिए बुध ग्रह की स्थिति काफी हद तक जिम्मेदार मानी जाती है। इसके अलावा शनि भी करियर के संबंध में एक महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है।

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 599/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer