नववर्ष 2024 व्हाट्सएप स्टेटस

Author: Ruchi Sharma | Updated Mon , 11 July 2023 12:15 PM IST

एस्ट्रोसेज के विशेष आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आए हैं नववर्ष 2024 व्हाट्सएप स्टेटस , जिन्हें आप डाउनलोड करके अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करते हुए शुभकामनाएं भेज सकते हैं, तो ज्यादा इंतजार न करें अपने प्रियजनों को नए साल के मौके पर दिल खुश कर देने वाले नववर्ष 2024 व्हाट्सएप स्टेटस तुरंत शेयर करें।


Read in English: Best Whatsapp Status 2024 For New Year (LINK)

भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके

हर कोई नए साल को लेकर उत्साहित होता है। आने वाला नया साल सूरज की नई किरण की तरह होता है, जो प्रकाश की नई उम्मीद की तरह आता है। ऐसे में हर कोई आशा रखता है कि आने वाला साल पिछले साल से अच्छा हो। लोग उम्मीद करते हैं कि साल बदलने के साथ ही उनके जीवन में भी कई अच्छे बदलाव आए। इस उम्मीद के साथ लोग नए साल की शुरुआत बड़े ही धूमधाम से करते हैं। हर कोई नववर्ष के मौके पर दोस्तों और अपने प्रियजनों को शुभकामनाएं देते हैं। 31 दिसंबर की रात 12 बजे से तारीख़ बदलते ही लोग एक दूसरे को बधाई देना शुरू कर देते हैं। आजकल सोशल मीडिया का जमाना है ऐसे में, लोग व्हाट्सएप, फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया के जरिए नए साल के शुभकामना संदेश भेजते हैं। इस लेख के माध्यम से आप नए साल के बेस्ट व्हाट्सएप मैसेज डाउनलोड करके अपने ख़ास को एडवांस में शुभकामनाएं भेज सकते हैं।

अपने जीवन को कैसे बनाएं खास?विद्वान ज्योतिषियों से फोन पर बातकरके जानें जवाब

नववर्ष 2024 व्हाट्सएप स्टेटस संग सभी को दें शुभकामनाएं

शनि रिपोर्ट से जानें अपने जीवन पर शनि का प्रभाव और उपाय

ऑनलाइन सॉफ्टवेयर से मुफ्तजन्म कुंडली प्राप्त करें

एक क्लिक पर 250 से ज्यादा लोगों को भेजें व्हाट्सएप मैसेज

नववर्ष 2024 व्हाट्सएप स्टेटस: डिजिटल युग का समय है इसलिए लोग नए साल की बधाई देने के लिए डिजिटल तकनीक अपनाते हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य माध्यमों से आप भी घर बैठे देश विदेश में रह रहे लोगों को भी प्यार भरे संदेश भेजते हैं। कई बार सभी को मैसेज करने में एक घंटे से ज्यादा का समय लग जाता है। ऐसे में इस साल आपका समय बर्बाद न हो इसलिए व्हाट्सएप पर मौजूद एक फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं और एक क्लिक पर 250 से ज्यादा लोगों को नया साल विश कर सकते हैं।

इसके लिए सबसे पहले अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप खोलें। इसके बाद सबसे ऊपर आपको तीन डॉट (बिंदु) दिखाई देंगे जिस पर आपको क्लिक करना होगा। डॉट पर क्लिक करते ही कई सारे ऑप्शन आपके सामने आएंगे, जिसमें आपको न्यू ब्रॉडकास्ट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको उन लोगों को सेलेक्ट करना है जिन्हें आप नए साल पर मैसेज भेजना चाहते हैं। इसमें आप कम से कम 256 लोगों को सेलेक्ट कर सकते हैं। आप जो भी संदेश भेजना चाहते हैं यहां लिख दें। यह संदेश 256 लोगों को अलग-अलग मिलेगा। इससे सबको एक साथ मैसेज भी चला जाएगा और आपका समय बर्बाद भी नहीं होगा।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें:एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

इसी आशा के साथ कि आपको यह लेख भी पसंद आया होगा एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए हम आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer