Mithun Rashifal 2022 - मिथुन राशिफल 2022

मिथुन राशिफल 2022 (Mithun Rashifal 2022) आने वाले कल का एक सटीक आईना है। इस आर्टिकल में मिथुन जातकों के भविष्य के बारे में महत्वपूर्ण पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कुछ भविष्यवाणी तैयार की गयी है। यहाँ आपको इस बात की जानकारी मिलेगी कि, पारिवारिक जीवन, प्रेम जीवन, पेशेवर जीवन, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि पहलुओं पर नया साल आपके लिए कितना अनुकूल-प्रतिकूल रहने वाला है। यह भविष्यवाणी वैदिक ज्योतिष पर आधारित है और विद्वान ज्योतिषियों द्वारा ग्रहों-नक्षत्रों की चाल पर आधारित है। तो आइये बिना देरी किये पढ़ते हैं और जानते हैं यह वर्ष मिथुन जातकों के लिए क्या कुछ ख़ास लेकर आने वाला है।

Mithun Rashifal 2022

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

साल की शुरुआत से ही शनि आपके जीवन में सौदों में समझौता लाएगा। यदि आप बिना समय बर्बाद किए काम पूरा करना चाहते हैं तो, इस वर्ष आपको इस बात पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है कि क्या हासिल किया जा सकता है और क्या उचित है। जीवन में अपने सपनों को पूरा करने के लिए सलाह यही दी जाती है कि इस वर्ष बोलने से ज्यादा काम करने पर ध्यान लगायें। मई से अक्टूबर के महीने आपके जीवन में तेजी लायेंगे साथ ही इस दौरान भाग्य भी आपके पक्ष में होगा।

मिथुन राशिफल 2023 विस्तार से पढ़ें

इस वर्ष मंगल की स्थिति जनवरी में आपके प्रेम संबंधों में कुछ कठिनाईयां ला सकती हैं। कुछ जातकों को यह भी महसूस हो सकता है कि आपको बांधा जा रहा है। अप्रैल में, कुंभ राशि में शुक्र और मंगल अधिक अलग भावनाओं को प्रेरित करके चीजों को खुशनुमा बना सकते हैं। कुछ उथल-पुथल के बाद, आपका प्रेम जीवन आपके दिल में कुछ खालीपन छोड़ जाएगा क्योंकि शुक्र का मिथुन राशि में गोचर होगा। अगस्त के महीने में आप आनंद का अनुभव करेंगे क्योंकि इस दौरान शुक्र सिंह राशि में होगा। यदि आप अपने रिश्ते में वफादार हैं और अपने रिश्ते में पूरी तरह और निष्ठा से समर्पित हैं तो साल के अंत तक आपके रिश्ते में प्यार अपने चरम पर होगा।

शनि अष्टम भाव में रहेगा। जिसके फलस्वरूप, इस साल आप बहुत सारे नए लोगों से मिलेंगे और उन्हें आप उनकी क्षमता और काबिलियत के अनुसार वर्गीकृत करेंगे, नतीजन उनमें से कुछ आपके जीवन में ज्यादा वक्त के लिए नहीं रह सकेंगे। पहली छमाही में कुंभ राशि में बृहस्पति के प्रभाव से बजाय इसके की आप लोगों की मदद करें, उनका सहयोग करें इस दौरान आपकी अन्य लोगों से मांग थोड़ी बढ़ सकती है। शुक्र उन लोगों के साथ कई संघर्ष की वजह बन सकता है जिनकी आप दिल से परवाह करते हैं, और सब कुछ नैतिक सिद्धांत और नैतिकता पर कुछ जिम्मेदारी से शुरू हो सकता है।

जनवरी के महीने में, नवम भाव में बृहस्पति आपके विकास के लिए ढेरों नए अवसर प्रदान करेगा और आप अपने क्षितिज का विस्तार करने, बेहतर चीजों के लिए अपनी इच्छा को प्रशिक्षित करने की इच्छा महसूस करेंगे। Mithun Rashifal 2022 के अनुसार इस वर्ष आपकी सफलता की कुंजी प्रेरणा है, लेकिन आपको व्यक्तिगत और व्यावसायिक सफलता के लिए अपने उत्साह पर अंकुश लगाने की आवश्यकता नहीं है।

अप्रैल के महीने में बृहस्पति का दसवें भाव में गोचर धन और समृद्धि में वृद्धि के अवसर लेकर आएगा। नए रोमांच आपके क्षितिज का विस्तार करेंगे और जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को और ज्यादा व्यापक बनाएंगे।

जून के महीने में, वृषभ राशि में शुक्र आपके प्रेम जीवन के लिए साल की सबसे अच्छी अवधि में से एक साबित होगा। आपके लिए प्यार और स्नेह देना और प्राप्त करना इस दौरान बेहद ही आसान होगा, और आप ज्यादा आकर्षक, मोहक और लोकप्रिय होंगे। शारीरिक गतिविधि, मनोरंजन और पार्टी के माध्यम से आनंद लेने के लिए यह एक अच्छा समय साबित हो सकता है। रचनात्मक कार्यों, खरीददारी और अन्य वित्तीय मामलों के लिए यह एक अच्छा समय है। अगस्त और सितंबर के महीनों में, वृषभ राशि में मंगल आपको अत्यधिक दृढ़ता प्रदान करेगा जो इस अवधि में कोई भी नई परियोजना को शुरू करने के लिए एक अच्छा समय साबित हो सकता है। इस समय के दौरान, आपके खर्चे अधिक हो सकते हैं, लेकिन साथ ही आप बेहद रचनात्मक और उत्पादक भी रहेंगे। शारीरिक गतिविधियाँ विशेष रूप से व्यायाम, खेल और नृत्य इस दौरान शुभ साबित हो सकते हैं।

साल के अंत तक अष्टम भाव में स्थित शनि उपलब्धियों और पहचान की प्रबल संभावना बनाते नजर आ रहा है। अचल संपत्ति खरीदने और बेचने या अपने घर के नवीनीकरण के लिए यह एक अच्छा समय साबित हो सकता है। पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में नजदीकियां आने की संभावना है।

  • कुल मिलाकर देखा जाये तो मिथुन राशि वालों के लिए साल 2022 उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।
  • पूरे साल आर्थिक जीवन में भाग्य और किस्मत आप पर हावी रहने वाला है।
  • यदि आप कड़ी मेहनत और प्रयास करते हैं तो 2022 मिथुन भविष्यवाणी के अनुसार मिथुन राशि के जातक अपने करियर में भी भाग्यशाली और सफल होंगे ।
  • मिथुन राशि के छात्रों को आने वाले समय में उनके शैक्षणिक जीवन में भाग्य का साथ मिलेगा।

आइये अब आगे बढ़ते हैं और मिथुन राशिफल 2022 (Mithun Rashifal 2022) को विस्तार से पढ़ते हैं।

Click here to read in English: Gemini Horoscope 2022

सभी ज्योतिषीय आकलन आपके चंद्र राशि पर आधारित हैं। अपनी चंद्र राशि जानने के लिए क्लिक करें: चंद्र राशि कैलकुलेटर

मिथुन प्रेम राशिफल 2022

मिथुन प्रेम राशिफल 2022 के अनुसार मिथुन राशि के जातकों का प्रेम जीवन अच्छा रहने वाला है। यह जोश और उत्साह से भरपूर होगा। साल की शुरुआत में गुरु उन्हें भावनात्मक रूप से उत्तेजित करेंगे और प्यार में बहुत उत्साह नज़र आएगा। जो लोग फिर से अपने पार्टनर के करीब आना चाहते हैं, उन्हें अपने प्रेम जीवन में सुधार का आनंद प्राप्त होगा। मिथुन राशि के सिंगल जातकों के लिए भी अच्छी खबर है क्योंकि जिन्होंने अभी तक परिवार शुरू नहीं किया है, उन्हें साल 2022 में सच्चे प्यार से मिलने की प्रबल संभावना है।

मिथुन करियर राशिफल 2022

मिथुन करियर राशिफल 2022 के अनुसार, यह वर्ष आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। इसलिए सफलता पाने के लिए आपको खुद को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, और अष्टम भाव में शनि के प्रभाव के कारण आपको अपने प्रतिस्पर्धियों के कारण कुछ बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसका आपके दैनिक काम की दिनचर्या पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। साथ ही, आपका प्रबंधन आपसे काम की गुणवत्ता में वृद्धि की मांग कर सकता है और बहुत अधिक प्रयास करने के लिए अनुरोध भी कर सकता है। मिथुन राशि के जातकों को अपनी स्थिति का बचाव करना होगा और यह साबित करना होगा कि काम की मात्रा में कमी बाहरी कारकों पर निर्भर करती है।

मिथुन शिक्षा राशिफल 2022

मिथुन राशि के जातकों के लिए 2022 शिक्षा राशिफल 2022 के अनुसार शिक्षा के लिए यह वर्ष बेहद ही शानदार रहने वाला है। दृढ़ता और कड़ी मेहनत आपको वांछित परिणाम प्रदान करेगी। उच्च शिक्षा के इच्छुक छात्रों को प्रतिष्ठित कॉलेजों और संस्थानों में नौकरी मिलने की संभावना है। साथ ही इस राशि के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को अप्रैल के दूसरे सप्ताह के बाद सफलता मिल सकती है।

मिथुन वित्त राशिफल 2022

मिथुन वित्त राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष जातकों को आर्थिक पक्ष के लिहाज़ से वांछित परिणाम प्रदान करेगा। साथ ही आपके व्यवसाय भाव का स्वामी बृहस्पति वर्ष 2022 में आपके करियर भाव में गोचर करने वाला है। परिणामस्वरूप, इस वर्ष आपको अपने करियर से निश्चित रूप से लाभ होगा। बृहस्पति आपके वित्त को बढ़ाने में आपकी मदद करेगा, लेकिन अष्टम भाव में शनि के कारण आपको थोड़ा प्रयास करने की सलाह दी जाती है। अक्टूबर और नवंबर के दौरान अप्रत्याशित रूप से आपको अपनी पिछली नौकरी से जो पैसा नहीं मिला है, वह आपको मिलेगा।

मिथुन पारिवारिक राशिफल 2022

ज्योतिष के अनुसार मिथुन पारिवारिक राशिफल 2022 के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए यह वर्ष बहुत खास रहेगा क्योंकि इस वर्ष आप अपना समय अपने परिवार को समर्पित करेंगे, जिससे परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। साथ ही इस साल आप अपने घर की जरूरत के हिसाब से नई चीजें भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस वर्ष आप अपने परिवार में किसी शुभ कार्य का आयोजन भी कर सकते हैं और यह सभी कार्य आपके परिवार को और ज्यादा करीब लाने में मददगार साबित होगा और इससे आपके घर में सकारात्मक वातावरण देखने को मिलेगा।

बृहत् कुंडली : जानें ग्रहों का आपके जीवन पर प्रभाव और उपाय

मिथुन संतान राशिफल 2022

मिथुन संतान राशिफल 2022 के अनुसार पंचम भाव में बृहस्पति और शनि की युति होने के कारण वर्ष की शुरुआत संतान की दृष्टि से काफी शुभ रहेगी। नवविवाहितों को शुभ समाचार मिल सकता है। आपके बच्चे उच्च शिक्षा के लिए किसी प्रतिष्ठित संस्थान में प्रवेश पा सकते हैं।

यदि आपका बच्चा विवाह योग्य आयु का है, तो इस वर्ष उसकी शादी हो सकती है। हालाँकि अप्रैल के बाद का समय थोड़ा मुश्किल हो सकता है। वहीं यदि आपकी कोई दूसरी संतान है तो, उनके लिए यह वर्ष मध्यम रूप से शुभ रहेगा। कभी-कभी आपके बच्चों के कुछ काम आपको परेशानी में डाल सकते हैं, इसलिए आपको इससे सावधान रहने की सलाह दी जाती है। यदि आपके बच्चे कड़ी मेहनत करते हैं, तो उन्हें अपनी पढ़ाई में मनचाहा परिणाम मिलेगा और पढ़ाई के लिए विदेश जाने का भी मौका भी मिल सकता है।

मिथुन विवाह राशिफल 2022

मिथुन राशि वालों के लिए राशिफल 2022 की भविष्यवाणियों के अनुसार, आपकी शादी के लिहाज़ से समय थोड़ा प्रतिकूल प्रतीत हो रहा है क्योंकि मंगल विवाह का कारक है। हालाँकि, जैसे-जैसे वर्ष की पहली तिमाही बीतती जाएगी, शुक्र द्वारा लाए गए सकारात्मक पहलू से आपके वैवाहिक जीवन में चीजें बेहतर परिणाम देने लगेंगी। आपके जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा क्योंकि शुक्र आपके प्रेम जीवन में थोड़े बहुत उतार चढ़ाव के साथ शानदार समय लेकर आएगा।

मिथुन व्यापार राशिफल 2022

मिथुन व्यापार राशिफल 2022 के अनुसार लाभ के मामले में मिथुन राशि वालों के लिए यह साल औसत से अच्छा रहेगा। व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े जातक इस वर्ष बड़े लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। यदि मिथुन राशि के जातक किसी नई व्यावसायिक परियोजनाओं को लेने की योजना बना रहे हैं, तो आपको सलाह दी जाती है कि आप वर्ष के दूसरे भाग में इस परियोजना पर काम करें। पैसों के लेन-देन पर ध्यान दें और कोई भी डील पर हस्ताक्षर करने से पहले किसी अनुभवी और जानकार व्यक्ति से परामर्श अवश्य लें।

वर्ष की दूसरी तिमाही में, आप सद्भावना अर्जित करने में सक्षम होंगे, और आपके व्यावसायिक भागीदारों के पास उच्च अध्ययन के माध्यम से या उनकी रुचि के लिए प्रासंगिक पाठ्यक्रम लेने के माध्यम से अपने कौशल में सुधार करने का अतिरिक्त विकल्प भी होगा। हालाँकि यहाँ आपको सलाह यही दी जाती है कि अपने आस-पास के व्यवसाय में धोखाधड़ी साझेदारी कार्यों से सावधान रहें, क्योंकि आप किसी प्रकार के धोखेबाजों के संपर्क में आ सकते हैं। कुल मिलाकर बात करें तो इस वर्ष अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के दम पर आप अच्छे व्यावसायिक जीवन का लाभ उठा सकते हैं।

मिथुन संपत्ति और वाहन राशिफल 2022

मिथुन संपत्ति और वाहन राशिफल 2022 के अनुसार आर्थिक दृष्टिकोण से यह वर्ष मध्यम रूप से शुभ रहेगा क्योंकि इस वर्ष आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। 11वें भाव पर शनि की दृष्टि होने के कारण इस वर्ष आपके पास सभी सुख-सुविधाएं होंगी। अप्रैल के बाद दूसरे और चौथे भाव पर गुरु की सप्तम दृष्टि से रत्न और आभूषण के साथ-साथ भूमि, भवन और वाहन प्राप्ति की भी प्रबल संभावना बन रही है।

सभी तरह के ज्योतिषीय समाधान के लिए विजिट करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

मिथुन धन और लाभ राशिफल 2022

मिथुन राशि के जातकों के लिए धन और लाभ राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष मिथुन राशि के जातकों को मनचाहा फल देगा। आपको अपेक्षा से अधिक लाभ भी होगा और अप्रैल, जुलाई, अक्टूबर और नवंबर में ग्रहों की स्थिति से भी आपको निश्चित रूप से सकारात्मक परिणाम देगी। इस अवधि में आपके पास निश्चित रूप से अच्छा धन होगा और इस वर्ष आपको धन की कोई कमी नहीं होने वाली है। इसके अलावा इस वर्ष आपको पदोन्नति के माध्यम से अच्छा वेतन मिलने की पूरी संभावना है।

कुल मिलाकर, बृहस्पति आपको आपके सभी वित्तीय नेतृत्व में सहायता प्रदान करेगा और वर्ष की पहली छमाही के लिए आप जो चाहते हैं उसे बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा में आपको एक बढ़त प्रदान करेगा। उसके बाद, यह चार्ट के उस क्षेत्र में चला जाता है जो विचारों, संदेशों, बातचीत और छोटी यात्राओं का प्रतीक है। यह भी सलाह दी जाती है कि यह सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी सभी मूल्यवान संपत्तियां हैं और साथ ही, अपने वित्त में अपने साथी की सहायता लेने में संकोच न करें। यदि आप कुछ बड़ा या महत्वपूर्ण खरीदना चाहते हैं, तो अपने पास उपलब्ध सर्वोत्तम ऑफ़र देखें।

मिथुन स्वास्थ्य राशिफल 2022

मिथुन स्वास्थ्य राशिफल 2022 के अनुसार वर्ष की शुरुआत में आठवें भाव में शनि की स्थिति और केतु के छठे भाव में होने के कारण मिथुन राशि वालों के लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से यह वर्ष थोड़ा कमजोर प्रतीत हो रहा है। इस साल आपको अपने खान-पान और रहन-सहन के प्रति ज्यादा सावधान रहना होगा अन्यथा ग्रहों की चाल के अनुसार इस समय अवधि में रक्त और वायु से संबंधित रोग आपको बहुत परेशान कर सकते हैं। साथ ही, आपको उच्च वसा (ज्यादा फैट) वाले भोजन के चलते स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, जिसके लिए आपको 2022 स्वास्थ्य राशिफल के अनुसार अपने भोजन की आदत में समय पर बदलाव करने की आवश्यकता होगी।

मिथुन वार्षिक राशिफल 2022 के अनुसार भाग्यशाली अंक

मिथुन राशि का स्वामी ग्रह बुध है और बुध शासित जातकों का भाग्यशाली अंक छह माना जाता है। 2022 वार्षिक राशिफल के अनुसार यह वर्ष आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है, और आप इस वर्ष अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में समृद्ध रहने वाले हैं। मिथुन राशि पर इस वर्ष का ग्रह प्रभाव बृहस्पति के अशुभ भाव के साथ बहुत ही सकारात्मक है और साथ ही इस वर्ष भी 6 नंबर का ही शासन है।

आपका स्वामी बुध इस पूरे वर्ष मित्रवत क्षेत्र में रहेगा, और इसलिए यह आपके लिए एक महान और शुभ समय अवधि साबित होगी। यह आपको आगे बढ़ने की उचित और सकरात्मक ऊर्जा प्रदान करेगा। आपकी बुद्धिमत्ता और प्रतिबद्धता का स्तर आपको कुछ कठिन परिश्रम और लगन के साथ आपके करियर में नए स्थानों पर ले जाएगा, और आप पूरे वर्ष विकास और समृद्धि के नए रास्ते तलाशते रहेंगे।

मिथुन राशिफल 2022: ज्योतिषीय उपाय

  • रत्न को सशक्त बनाने के लिए उचित अनुष्ठान करने के बाद पन्ना या हरा नीलम सोने की अंगूठी या पेंडेंट में धारण करें क्योंकि यह रत्न आपको सूट करता है।
  • यंत्र को सक्रिय करने के लिए नियत अनुष्ठान करने के बाद 'शनि यंत्र' की पूजा करें।
  • व्यापार में सफलता के लिए व्यापार स्थल की दक्षिण दिशा में चीनी मिट्टी का लाल फूलदान रखें।
  • नौकरी के लिए, एक ऑफिस बैग में साबुत हल्दी का एक टुकड़ा पीले कपड़े में बांधकर रखें।
  • सुखी वैवाहिक जीवन के लिए, अपने कमरे को लाल और पीले रंगों से सजाएं।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. क्या मिथुन राशि वालों के लिए 2022 अच्छा साल है?

मिथुन राशि के लोग 2022 में एक अनुकूल वर्ष का आनंद लेंगे। वर्ष के पहले भाग के दौरान, बृहस्पति और मंगल आपको अपने उपक्रमों में सफल होने में मदद करेंगे। वहीं शनि कर्मों को संयम का भाव प्रदान करेगा। मिथुन राशि के लोग वर्ष 2023 में अपने जीवन में काफी बदलाव लाने की अपेक्षा कर सकते हैं।

2. मिथुन राशि का जीवनसाथी कौन है?

सिंह राशि। सिंह एक अग्नि राशि है, जो मिथुन राशि के जातकों के लिए सबसे उपयुक्त साबित होते हैं। सिंह राशि के जातक वास्तव में मिथुन राशि के सच्चे साथी बनकर उभरते हैं क्योंकि उनकी उग्र ऊर्जा रिश्ते में उत्साह लाती है।

3. क्या मिथुन राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 संतान प्राप्ति के लिए अच्छा है?

हां बिल्कुल! मिथुन राशि के जातकों के लिए 2022 एक बहुत अच्छा वर्ष है क्योंकि इस वर्ष बृहस्पति की वर्ष के दूसरे भाग में पंचम भाव पर सकारात्मक दृष्टि होगी।

4. 2022 में कौन सी राशि होगी भाग्यशाली?

धनु। धनु राशि के लोगों को इस साल अंतत: अपना जीवनसाथी मिलने की बड़ी संभावना है। प्यार के लिहाज़ से यह साल धनु राशि के जातकों के लिए बेहद ही शानदार साबित होने वाला है। ऐसे में यदि आप धनु राशि के जातक हैं, तो अपने प्रेम जीवन के लिए विशेष रूप से वर्ष के पहले भाग के दौरान अत्यंत लाभकारी समय के लिए तैयार रहे।

5. वर्ष 2022 में मिथुन राशि वालों को कौन सी स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं?

मिथुन राशि के जातकों को नेत्र रोग, अपच और नींद न आने जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अनिद्रा भी आपको साल भर परेशान करती रहेगी। हालांकि, सतर्क रहकर आप इन सभी समस्याओं से दूर रह सकते हैं और बेहतर स्वास्थ्य के साथ जीवन जी सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

मिथुन करियर राशिफल 2022

मिथुन करियर राशिफल 2022

मिथुन करियर राशिफल 2022 के अनुसार आपको मई के महीने में नौकरी और व्यापार में नए अवसर हासिल होंगे। पेशेवर कार्यों का प्रारूप बदल जाएगा, और आपके जीवन में नयी...

मिथुन करियर राशिफल
मिथुन आर्थिक राशिफल 2022

मिथुन आर्थिक राशिफल 2022

मिथुन आर्थिक राशिफल 2022 ज्योतिष के अनुसार आर्थिक और धन के मामले में इस वर्ष आपको अच्छे परिणाम हासिल हो सकते हैं। यदि आप धैर्य..

मिथुन आर्थिक राशिफल
मिथुन शिक्षा राशिफल 2022

मिथुन शिक्षा राशिफल 2022

मिथुन शिक्षा राशिफल 2022 के अनुसार विद्यार्थियों के लिए यह वर्ष काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि जो छात्र विदेश जाकर शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं...

मिथुन शिक्षा राशिफल
मिथुन प्रेम राशिफल 2022

मिथुन प्रेम राशिफल 2022

मिथुन प्रेम राशिफल 2022 के अनुसार इस साल प्यार और सामाजिक मुद्दे आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। एक अच्छे रिश्ते के होने से न केवल..

मिथुन प्रेम राशिफल
मिथुन स्वास्थ्य राशिफल 2022

मिथुन स्वास्थ्य राशिफल 2022

मिथुन स्वास्थ्य राशिफल 2022 (Gemini Health Horoscope 2022 in Hindi) दर्शाता है कि वर्ष की शुरुआत में स्वास्थ्य स्थिर रहेगा, लेकिन आपके...

मिथुन स्वास्थ्य राशिफल
मिथुन वैवाहिक राशिफल 2022

मिथुन वैवाहिक राशिफल 2022

मिथुन वैवाहिक राशिफल 2022 के अनुसार विवाह के लिए वर्ष 2022 सामान्य रूप से शुभ रहने वाला है। हालाँकि, आपके जन्म कुंडली...

मिथुन वैवाहिक राशिफल
मिथुन पारिवारिक राशिफल 2022

मिथुन पारिवारिक राशिफल 2022

मिथुन पारिवारिक राशिफल 2022 परिवार शुभ परिणाम लेकर आएगा क्योंकि इस वर्ष निश्चित तौर पर ही आपका आपके परिवार...

मिथुन पारिवारिक राशिफल
एस्ट्रोसेज वार्ता

एस्ट्रोसेज वार्ता: ज्योतिषी से अभी करें परामर्श

एस्ट्रोसेज वार्ता ज्योतिषियों से बात करें - यह एक ऐसी सेवा है जो हमारे उपयोगकर्ताओं के जीवन को आसान बनाती है...

एस्ट्रोसेज वार्ता

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 399/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer