कर्क राशिफल 2022 - Kark Rashifal 2022

कर्क राशिफल 2022 (Kark Rashifal 2022) के माध्यम से जानें 2022 के बारे में हर छोटी-बड़ी और महत्वपूर्ण बातें। वैदिक ज्योतिष पर आधारित इस विशेष राशिफल को हमारे विद्वान ज्योतिषियों ने आपके जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं के मद्देनजर तैयार किया है। ऐसे में क्या करियर से सम्बंधित आपके सभी सपने इस वर्ष साकार हो सकेंगे? क्या इस वर्ष आपको भाग्य और स्वास्थ्य का साथ मिलेगा? क्या इस वर्ष आपको प्रमोशन आदि हासिल होगा? इन सभी सवालों का जवाब आपको यहाँ प्रदान किया जा रहा है। तो आइये आगे बढ़ते हैं और जान लेते हैं कर्क जातकों के लिए यह साल कितना शुभ और विशेष रहने वाला है।

Kark Rashifal 2022

कर्क राशि के जातक बेहद ही भावुक स्वाभाव के होते हैं , और उनके लिए पहली प्राथमिकता उनके रिश्ते होते हैं, और शायद यही वजह है कि इनके कोई भी निर्णय मुख्य रूप से भावनाओं के आधार पर किए जाते हैं। लेकिन साल 2022 में कोई ख़ास व्यक्ति आपके भरोसे के साथ विश्वासघात कर सकता है, जिसके चलते आपका विश्वास टूट सकता है और आप अपने जीवन को वापिस नए सिरे और नये सिद्धांतों पर शुरू करने की योजना बना सकते हैं। यह वर्ष कर्क राशि के लोगों के व्यवहार और आदतों पर पुनर्विचार करने की भविष्यवाणी करता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

Kark Rashifal 2022 के अनुसार वर्ष में, शनि कर्क राशि के जातकों को उन गहन और स्थायी भावनाओं को व्यक्त करने में मददगार साबित होगा। बृहस्पति सूचना तक पहुंच की सुविधा प्रदान करेगा और जातकों को नए विचारों पर अमल करने में मदद करेगा। यह किसी को पढ़ने, लिखने, समाचार पत्रों और पत्रिकाओं के लिए साइन अप करने, गाड़ी चलाना सीखने, किसी विदेशी भाषा का अध्ययन करने, आदि के लिए एक शुभ समय साबित हो सकता है। हालांकि, बृहस्पति आपके काम, दैनिक दिनचर्या और स्वास्थ्य क्षेत्र में कुछ बाधाएं उत्पन्न कर सकता है। वक्री स्थिति में मंगल कर्क राशि के जातकों के लिए कठिन समय साबित हो सकता है क्योंकि उन्हें विभिन्न परीक्षणों से गुजरना पड़ सकता है जिससे उन्हें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

कर्क राशिफल 2023 विस्तार से पढ़ें

जनवरी के महीने में शनि की सातवें भाव में स्थिति के कारण आपको काम का बोझ महसूस हो सकता है। इस समय अवधि में आपके रिश्ते को ज्यादा ध्यान की आवश्यकता पड़ सकती है लेकिन यदि आपने मिलने वाले संकेतों पर ध्यान नहीं दिया तो आप यह समझने से चूक सकते हैं। जनवरी के मध्य में स्वास्थ्य मामले भी ध्यान का केंद्र बने रहेंगे। आपको अपने वित्तीय मामलों का भी ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। फरवरी के महीने में आप सबसे अधिक सक्रिय और गतिशील रहेंगे। परिवार और घर के भाव पर बृहस्पति की दृष्टि के कारण आपका ध्यान ज्यादातर घर, परिवार और निजी जीवन पर ही रहने वाला है।

अप्रैल के महीने में बृहस्पति का नवम भाव में गोचर आपको घर और करियर के विकास पर केंद्रित रखेगा। कर्क 2022 की वार्षिक भविष्यवाणी के अनुसार इस महीने आप जो सबसे अच्छा उपाय कर सकते हैं, वो यह की अपनी व्यस्त दिनचर्या से कुछ समय निकालकर सभी तनावों से दूर होने के लिए कुछ समय निकाल लें। मुमकिन हो तो कहीं घूमने जाने की योजना बनाएं।

मई के महीने में, बुध वक्री हो जायेगा, जिससे आपके करियर में कुछ उतार चढाव देखने को मिल सकते हैं। मार्च के अंत या अप्रैल के महीने में किसी विवाद की वजह से आप अपने निजी जीवन में परेशानी और बेचैनी महसूस कर सकते हैं। आपको यहाँ यह बात समझने की ज़रूरत है कि जीवन के कुछ फैसले बेहद ही सोच-समझकर और आराम से लिए जाने चाहिए, और यह भी एक ऐसा ही समय है, जहाँ जल्दबाजी की जगह आपको धैर्य से काम लेना चाहिए।

जुलाई के महीने में शनि मकर राशि में गोचर कर रहा है। पिछले दो वर्षों में आपने जो भी काम और प्रयास किये हैं अब उन्हें विकसित करने या शुरू करने का समय आ गया है। आप इस दौरान कम तनाव में रहेंगे, और बोझ भी कम महसूस करेंगे। आपका शारीरिक स्वास्थ्य अब निश्चित सुधार के संकेत दे रहा है, और इस समय आपको कुछ टॉनिक और निवारक उपचार लेने की सलाह दी जाती है जो आपकी जीवन शक्ति को बढ़ावा देंगे।

अक्टूबर के महीने में, मंगल के मिथुन राशि में गोचर के साथ, आप खुद को शांतिदूत की भूमिका में पाएंगे। इस महीने आपकी ताकत को बहाल करने में भी समय लगेगा। अक्टूबर के महीने में 12 वें घर में मंगल के गोचर के कारण आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता में भी गिरावट देखने को मिल सकती है। बुध के तुला राशि में गोचर के साथ, इस महीने आपकी अधिकांश गतिविधियाँ परिवार, करीबी दोस्तों और अपने सहयोगियों के साथ अपने सबसे महत्वपूर्ण संबंधों को जोड़ने के लिए संकेत दे रही है।

वर्ष के अंत तक, आप अपने जीवन से अनचाही जिम्मेदारियां और गतिविधियाँ दूर करने में सक्षम रहेंगे। अपने जीवन को व्यवस्थित रखने से शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा होना बेहद ही महत्वपूर्ण होता है। मकर राशि में बुध गोचर के साथ, यदि आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर आर्थिक लक्ष्य निर्धारित करते हैं तो यह आपके लिए बेहद ही उपयोगी साबित हो सकता है।

कुल मिलाकर देखा जाये तो, वर्ष 2022 में कर्क राशि के जातकों के लिए बृहस्पति का मीन राशि में गोचर बेहद ही फायदेमंद रहने वाला है। हालांकि उससे पहले, वर्ष की शुरुआत में, जब बृहस्पति कुंभ राशि में गोचर करेगा, तो आपको हर जगह मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

इस वर्ष बृहस्पति के मीन राशि में गोचर के साथ, जातक अपनी सीमा को पार करके बाहरी दुनिया के लिए अपनी योग्यता साबित करने में सक्षम होंगे। यदि आपके लंबे समय से स्थानान्तरण के बारे में विचार कर रहे हैं तो उसके लिए भी यह शुभ समय साबित हो सकता है। Kark Rashifal 2022 को और विस्तार से पढ़ें।

Click here to read in English: Cancer Horoscope 2022

सभी ज्योतिषीय आकलन आपके चंद्र राशि पर आधारित हैं। अपनी चंद्र राशि जानने के लिए क्लिक करें: चंद्र राशि कैलकुलेटर

कर्क प्रेम राशिफल 2022

कर्क प्रेम राशिफल 2022 के अनुसार, कर्क राशि के जातकों को वर्ष की पहली तिमाही में शुभ परिणाम हासिल होंगे, लेकिन मध्य वर्ष में आपके रिश्ते बेहतर हो सकते हैं। आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और सम्मान बना रहेगा। कर्क राशि के जातक जो वर्तमान में सिंगल हैं, उन्हें वर्ष के दूसरे भाग में कोई उपयुक्त साथी मिल सकता है। आपके सामाजिक और रोमांटिक जीवन में प्रबल जोश का बोलबाला होने की अधिक संभावना है। अपने दैनिक जीवन में भी, आप पहले से कहीं अधिक जीवंत और खुशमिजाज रहेंगे। इस वर्ष के दौरान आपको अपने सामाजिक अस्तित्व में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क करियर राशिफल 2022

कर्क करियर राशिफल 2022 के अनुसार, यह साल आपके लिए काफी उत्पादक साबित होने वाला है। जीवन के अन्य क्षेत्रों में संभावित चिंताओं के बावजूद, पेशेवर जीवन में स्थिरता, उच्च श्रम उत्पादकता और प्रबंधन के साथ अच्छे संबंध बनते नज़र आ रहे हैं। मध्य वर्ष में करियर के कुछ अवसर सामने आ सकते हैं। बदलाव करने से किसी भी विषय पर अच्छे और बुरे पहलु पर विचार अवश्य करें क्योंकि आशावाद आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। इसका बेहतर उपयोग नेटवर्किंग और सबसे बेहतर निर्णय निर्माताओं के साथ खुद को जोड़े रखना हो सकता है। जिसके फलस्वरूप आप अपनी नौकरी को सुरक्षित रख सकते हैं।

कर्क शिक्षा राशिफल 2022

कर्क राशि के छात्रों के लिए शिक्षा राशिफल 2022 के अनुसार, उनका शैक्षणिक वर्ष 2022 में औसत से अच्छा रहने वाला है। जो छात्र पहले से ही किसी अच्छे स्कूल या प्रतिष्ठित संस्थान में हैं, वे वर्ष की दूसरी छमाही के दौरान अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिलने की आशंका है। लेकिन आपको सलाह यह दी जाती है कि वर्ष 2022 के दौरान जन्म लेने वाले कर्क राशि के जातकों के लिए पढ़ाई में सफलता का एकमात्र कारक कड़ी मेहनत हो सकती है। साथ ही आपको यह भी सलाह दी जाती है कि इस वर्ष के दौरान अपनी पढ़ाई में ध्यान न खोएं या किसी भी बात से विचलित न हों। उच्च शिक्षा की इच्छा रखने वाले कर्क राशि के जातकों को अप्रैल के बाद जब मीन राशि में बृहस्पति गोचर करेगा, तभी छात्रों को बिना किसी व्याकुलता के ध्यान केंद्रित करने में सफलता मिल सकती है।

कर्क वित्त राशिफल 2022

कर्क वित्त राशिफल 2022 के अनुसार, यह आर्थिक दृष्टिकोण से एक शुभ वर्ष होने वाला है। 11वें भाव में राहु की उपस्थिति का मतलब है कि आपके पास अपनी मनचाही बचत अवश्य होगी। इस साल आपको अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार के लिए अच्छी तरह से काम करना चाहिए। कर्क राशि के जातक शुभ पारिवारिक आयोजनों पर कुछ खर्च करेंगे, और यह किसी बड़े निवेश को करने के लिए यह समय अनुकूल है।

कर्क पारिवारिक राशिफल 2022

कर्क पारिवारिक राशिफल 2022 के अनुसार पारिवारिक दृष्टिकोण से वर्ष औसत परिणाम लेकर आएगा। चतुर्थ भाव में बृहस्पति और शनि की युति होने से आपके परिवार में शांति और सद्भाव का वातावरण बना रहेगा। आपको आपकी माता का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा। वर्ष के दूसरे भाग में संतान की चिंता समाप्त होगी और इस समय सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी और आप सामाजिक गतिविधियों में भी उत्साहपूर्वक भाग लेंगे और अपने छोटे भाई-बहनों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

बृहत् कुंडली : जानें ग्रहों का आपके जीवन पर प्रभाव और उपाय

कर्क संतान राशिफल 2022

कर्क संतान राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष आपके लिए ज्यादा शुभ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के लिए समस्याओं और बाधाओं की चिंता में परेशान रहने वाले हैं। साल के उत्तरार्ध में संतान को लेकर चल रही कोई भी चिंता पूरी तरह समाप्त हो जाएगी। इस वर्ष नवविवाहितों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

आपके बच्चों, रचनात्मकता, रोमांस निवेश और अवकाश के पंचम भाव में विभिन्न ग्रहों के गोचर के कारण यह सभी चीज़ें आपके जीवन में मुख्य रूप से देखने को मिलेंगी। ऐसे में स्वाभाविक है कि यह एक ऐसा समय साबित हो सकता है जब आप अपने बच्चों के साथ एक मजबूत संबंध विकसित करें, उन्हें बड़ा होते हुए देखें, या उनके जीवन में अधिक शामिल होता हुआ देखें। कोई नया शौक आपका ध्यान खींच सकता है जिसे आप अपने बच्चों के साथ मिलकर अपने रिश्ते को और मजबूत कर सकते हैं।

कर्क विवाह राशिफल 2022

कर्क विवाह राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है और यदि आप धैर्य से अपनी स्थितियों को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो आपके रिश्ते में समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। हालांकि साल का मध्य आपके लिए अनुकूल नजर आ रहा है। अगर आप सब कुछ ठीक से नियंत्रित करते हैं तो साल का आखिरी महीना आपके लिए काफी फलदायी साबित होगा। यह वर्ष आपके परिवार की सुख शांति के लिए उत्तम रहेगा। कभी-कभी आप अपने बच्चों के शरारती रवैये के कारण चिंतित रह सकते हैं, जिसके कारण आपको उनसे बात करनी पड़ सकती है। आपके और आपके साथी के बीच आपसी समझ बनी रहेगी, लेकिन फिर भी सलाह दी जाती है कि किसी बाहरी व्यक्ति को अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप न करने दें।

कर्क व्यवसाय राशिफल 2022

2022 कर्क व्यवसाय राशिफल के अनुसार, 2022 में कर्क राशि के व्यवसायी जातकों के लिए व्यवसाय को संभालना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। विशेष रूप से वर्ष के अंतिम भाग के दौरान, आपके व्यवसाय से वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है, लेकिन साथ ही, इस दौरान आपके शत्रु आपको पीछे खींचने की कोशिश कर सकते हैं। 2022 में अपने व्यवसाय को सुचारू रूप से चलाने के लिए अपने कौशल, अनुभव और अंतर्ज्ञान को बुद्धिमानी से इस्तेमाल करें। व्यवसाय की दृष्टि से वर्ष की शुरुआत इतनी अनुकूल नहीं होगी, और सफलता हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत और ध्यान एकाग्र करना पड़ सकता है। लेकिन साल के उत्तरार्ध में आपको व्यवसाय में कुछ सफलता प्राप्त हो सकती है।

कर्क राशि व्यापार राशिफल 2022 के अनुसार मकर राशि के सप्तम भाव में शनि की स्थिति के कारण इस वर्ष सभी जातकों के व्यावसायिक क्षेत्र में औसतन परिणाम ही हासिल होगा। अपने व्यवसाय में अप्रत्याशित सफलता की उम्मीद न करें; केवल कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के दम पर ही इस वर्ष आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

कर्क वाहन और संपत्ति राशिफल 2022

कर्क वाहन और संपत्ति राशिफल 2022 के अनुसार, कर्क राशि के जातक अपनी अधिकांश जरूरतों को अच्छी वित्तीय स्थिति से पूरा कर सकते हैं। कर्क राशि के जातक वांछित बचत करके और अच्छी संपत्ति प्राप्त करने में खुद को संलग्न करके खुद को संपन्न महसूस करेंगे। कर्क राशि के जातक इस समय परिवार में शुभ कार्यों में धन खर्च करेंगे और यह समय बड़े निवेश के लिए भी अनुकूल है।

प्रॉपर्टी की खरीद-बिक्री के लिए यह समय शुभ रहने वाला है। जो लोग अपनी संपत्ति बेचना चाहते हैं उन्हें साल के पहले भाग में सफलता मिल सकती है। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए अगर लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो यहाँ भी आपको सफलता मिल सकती है, लेकिन सलाह दी जाती है कि निवेश को लेकर सतर्क रहें क्योंकि इस साल आपके खर्चे काफी ज्यादा होने वाले हैं।

सभी तरह के ज्योतिषीय समाधान के लिए विजिट करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

कर्क धन और लाभ राशिफल 2022

कर्क धन और लाभ राशिफल 2022 के अनुसार कर्क राशि के जातकों के लिए यह वर्ष धन के मामले में बहुत अच्छा रहने वाला है। साथ ही साल की शुरुआत थोड़ी मुश्किल रह सकती है। इसलिए आपको अपने खर्चों में कटौती करने की सलाह दी जाती है, और बेहतर होगा कि आप धन संचय की दिशा में काम करें।

लेकिन साल के दूसरे भाग में इस समय आपको विशेष रूप से सरकारी क्षेत्र से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। इस दौरान आप अच्छी स्थिति में रहेंगे और अपने पुराने बिलों का भुगतान आसानी से कर पाएंगे। इस वर्ष आपका स्वास्थ्य अस्थिर रहने के कारण स्वास्थ्य पर काफी सारा धन खर्च करना पड़ सकता है। इस साल मार्च आपके लिए हर तरह से बेहतर रहेगा और इस महीने में आप व्यापार के जरिए अच्छा मुनाफा कमाएंगे।

कर्क धन राशिफल 2022 के अनुसार वर्ष के अंत में जुलाई से दिसंबर तक आपको विभिन्न रूपों में धन की प्राप्ति हो सकती है और इस वर्ष आप काफी मात्रा में धन की बचत करने में सक्षम हो सकते हैं। इसलिए आप अपने लिए कुछ बेहद उपयोगी वस्तु खरीदने पर मोटा पैसा खर्च कर सकते हैं।

कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2022

स्वास्थ्य राशिफल 2022 के अनुसार साल की शुरुआत औसत परिणाम लेकर आएगी। अष्टम भाव में बृहस्पति के प्रभाव के कारण मौसम संबंधी रोग के कारण परेशानी होने की आशंका है। खान-पान के साथ-साथ अपनी दिनचर्या में सुधार करें और सुबह के समय प्राणायाम करते समय योग के रूप में नियमित व्यायाम करने की सलाह दी जाती है। आर्थिक पक्ष या किसी विरोधी के कारण मानसिक तनाव न लें। वर्ष के उत्तरार्ध में, स्वास्थ्य अच्छा और स्थिर रहेगा, और लग्न पर ग्रह के लाभकारी पहलुओं के कारण आपके मन में सकारात्मक दृष्टिकोण और विचार होंगे।

कर्क वार्षिक राशिफल 2022 के अनुसार भाग्यशाली अंक

कर्क राशि का स्वामी ग्रह चंद्रमा है और कर्क राशि के जातकों का भाग्यशाली अंक दो माना जाता है। 2022 राशिफल के अनुसार यह वर्ष आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है, और आप इस वर्ष अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में समृद्ध होंगे। कर्क राशि के जातकों पर इस वर्ष शुभ नवम भाव में बृहस्पति की स्थिति का ग्रहों का प्रभाव बेहद ही सकारात्मक रहने वाला है।

कुल मिलाकर कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 मिलाजुला रहने वाला है। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरी की ओर आपके रास्ते में आने वाली बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आत्मनिर्भरता, आत्मविश्वास और कड़ी मेहनत के द्वारा आप समय को बेहतर बना सकते हैं। परिवार में शांति बनी रहेगी और आपकी माता इस वर्ष विभिन्न रूपों में आपका भरपूर साथ देने वाली हैं। आप दूसरों से सम्मान और भाई-बहनों और परिवार के सदस्यों से समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं। बच्चों के शैक्षणिक वर्ष बेहतर होने की संभावना है। इस साल आपको बस अपने स्वास्थ्य का बेहतर ध्यान रखना है।

कर्क राशिफल 2022: ज्योतिषीय उपाय

  • अच्छे स्वास्थ्य के लिए सोने में लाल मूंगा रत्न अनामिका ऊँगली में धारण करें।
  • बेहतर शैक्षणिक परिणामों के लिए पढ़ाई करते समय पूर्व दिशा में बैठें।
  • व्यवसाय के बेहतर अवसरों के लिए शैक्षणिक संस्थानों या मंदिरों में वृक्षारोपण करें। साथ ही विवाह संबंधी समस्याओं के लिए काले और भूरे रंग के कपड़े पहनने से बचें और विकलांग व्यक्ति को भोजन कराएं।
  • नौकरी की बेहतरी के लिए रोजाना पांच मिनट ॐ शब्द का जाप करते हुए ध्यान करें।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. क्या 2022 कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा साल रहने वाला है?

जी हां, कर्क राशि के जातकों के लिए 2022 करियर के लिहाज से काफी शुभ और फलदायी वर्ष होने जा रहा है। आपको इस वर्ष अपने करियर में पदोन्नति और वृद्धि मिलने की प्रबल संभावना है। मार्च के बाद का समय आपके लिए फायदेमंद है।

2. कर्क राशि के जातकों को कौन सी स्वास्थ्य समस्याएं होती हैं?

कर्क राशि के जातकों में आमतौर पर अपने जीवन के बाद के वर्षों में वजन बढ़ने की समस्या होती है। कर्क राशि के जातकों में बीमारी का प्रमुख कारण तनाव, चिंता और भावनात्मक तनाव होता है।

3. कर्क राशि के जातकों की क्या कमजोरियां होती हैं?

कर्क राशि के जातक आमतौर पर भावुक, अविश्वासी, निराशावादी होते हैं और इनका मिजाज पल पल में बदलने वाला होता है।

4. कर्क राशि वालों के लिए 2022 क्या लेकर आएगा?

2022 कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है क्योंकि यह उनके लिए सभी उपलब्धियां लाएगा और वे अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

5. क्या 2022 में कर्क राशि के जातकों की शादी होगी?

वर्ष 2022 में जातकों के विवाह होने की बहुत अच्छी संभावना है क्योंकि कुछ शुभ ग्रह उन्हें इस पहलू में अनुकूल परिणाम प्राप्त करने में मदद करेंगे।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

कर्क करियर राशिफल 2022

कर्क करियर राशिफल 2022

कर्क करियर राशिफल, 2022 के अनुसार कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष बेहद ही शुभ रहेगा। शनि के सप्तम भाव में होने से शुभ प्रभाव पड़ेगा और इस दौरान आपको पदोन्नति...

कर्क करियर राशिफल
कर्क आर्थिक राशिफल 2022

कर्क आर्थिक राशिफल 2022

कर्क आर्थिक राशिफल 2022 के अनुसार, इस वर्ष कर्क राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिरता की प्रबल संभावना बनती नज़र आ रही है। आने वाला...

कर्क आर्थिक राशिफल
कर्क शिक्षा राशिफल 2022

कर्क शिक्षा राशिफल 2022

जहां तक ​​कर्क शिक्षा राशिफल 2022 की बात है, वर्ष की शुरुआत आपके लिए प्रतियोगी परीक्षा के लिहाज़ से एक औसत समय अवधि साबित होगी। इस वर्ष...

कर्क शिक्षा राशिफल
कर्क प्रेम राशिफल 2022

कर्क प्रेम राशिफल 2022

कर्क प्रेम राशिफल 2022 के अनुसार कर्क जातकों के लिए इस वर्ष एक अच्छा और सच्चा साथी खोजने की तत्काल आवश्यकता है, साथ ही इस वर्ष आप अपना...

कर्क प्रेम राशिफल
कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2022

कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2022

स्वास्थ्य राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष कर्क राशि के जातकों के लिए अपने स्वास्थ्य मामलों पर अधिक ध्यान देने के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि शनि आपकी...

कर्क स्वास्थ्य राशिफल
कर्क वैवाहिक राशिफल 2022

कर्क वैवाहिक राशिफल 2022

कर्क वैवाहिक राशिफल 2022 की बात करें तो यह वर्ष इस राशि के जातकों के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आने वाला है। साल के कुछ महीनों...

कर्क वैवाहिक राशिफल
कर्क पारिवारिक राशिफल 2022

कर्क पारिवारिक राशिफल 2022

कर्क परिवार राशिफल 2022 को मिश्रित परिणाम वाला भी नहीं कहा जा सकता क्योंकि साल की शुरुआत आपके लिए कम अनुकूल रहने....

कर्क पारिवारिक राशिफल
एस्ट्रोसेज वार्ता

एस्ट्रोसेज वार्ता: ज्योतिषी से अभी करें परामर्श

एस्ट्रोसेज वार्ता ज्योतिषियों से बात करें - यह एक ऐसी सेवा है जो हमारे उपयोगकर्ताओं के जीवन को आसान बनाती है...

एस्ट्रोसेज वार्ता

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 599/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer